April 16, 2024
  • होम
  • शमशेरा: रणबीर बनेंगे ट्विन्स बच्चों के माता-पिता, इंटरव्यू में किया खुलासा

शमशेरा: रणबीर बनेंगे ट्विन्स बच्चों के माता-पिता, इंटरव्यू में किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 17, 2022, 10:30 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने पिता बनने के बारे में खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने एक कमेंट किया जिसके बाद सबको लगने लगा कि वो और आलिया ट्विन्स बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं।

जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनेंगे रणबीर-आलिया

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर को दो सच और एक झूठ का खेल खेलने को कहा गया। कुछ सेकेंड सोचने के बाद रणबीर ने कहा, ‘मेरे जुड़वा बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बना हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक लेने वाला हूं।’

यह सुनने के बाद एक्टर के फैंस कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर-आलिया जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘रणबीर ने खेल-खेल में सच तो नहीं बोल दिया’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाओ ये तो मजेदार है।’

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो गुलामी करता है। गुलाम से लीडर और लीडर से अपने ट्राइब के लिए लेजेंड बनता हैं । वो अपने ट्राइब की आजादी और हक के लिए लड़ाई लड़ता है। करण के निर्देशन में बनी फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस की है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

रणबीर के प्रोजेक्ट्स

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में जल्द आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो