May 30, 2024
  • होम
  • Shahid Kapoor: नए अवतार में आएंगे नज़र शाहिद कपूर, जानें इस प्रोजेक्ट का नाम

Shahid Kapoor: नए अवतार में आएंगे नज़र शाहिद कपूर, जानें इस प्रोजेक्ट का नाम

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : March 20, 2024, 7:48 am IST

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर का नाम निश्चित रूप से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार हस्तियों में आते है. बता दें कि उन्हें फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था, और फिल्म में फैंस को उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई. हालांकि इस फिल्म के बाद वो रोशन एंड्रयूज की फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगे. दरअसल इसी बीच उनकी नई फिल्म का ऐलान हो गया.

नए अवतार में दिखेंगे शाहिदShahid Kapoor will be seen in the role of Ashwatthama.

बता दें कि शाहिद जल्द ही ‘अश्वत्थामा’ में नजर आएंगे. फिल्म में वो गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में दिखेंगे. दरअसल निर्माताओं ने अमेजन प्राइम के इवेंट में इस प्रोजेक्ट की पुष्टि कर दी है. अभिनेता शाहिद कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की सूचना दी है.

फिल्म के निर्देशन

“अश्वत्थामा” का निर्देशन सचिन रवि ने किया है. वो फिल्म की कहानी भी लिखते हैं. बता दें कि वाशु बगनानी, जैकी बगनानी और दीपशिखा देशमुख का निर्माण एक ही समय में किया जा रहा है. मेकर्स इस फिल्म को भव्य अंदाज में शूट करने की कोशिश कर रहे हैं. निर्माताओं के अनुसार वो फिल्म को इस तरह से शूट करने की योजना बना रहे हैं जिसे दर्शकों ने पहले कभी स्क्रीन पर अनुभव नहीं किया हो. जारी की गई जानकारी के मुताबिक इसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाने वाला है.

also read: तारीख और जगह फाइनल, इस दिन होगा महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन की सीट शेयरिंग का ऐलान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन