June 16, 2024
  • होम
  • Satyaprem Ki Katha BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई 'सत्यप्रेम की कथा', 8वें दिन इतनी की कमाई

Satyaprem Ki Katha BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई 'सत्यप्रेम की कथा', 8वें दिन इतनी की कमाई

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : July 7, 2023, 12:22 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को थिएटर्स में गुरुवार 29 जून को रिलीज किया गया है. इस फिल्म को दर्शकों का मिक्स्ड रिस्पांस मिला है. हालांकि फिल्म में कार्तिक और कियारा की यूनिक लव स्टोरी लोगों के दिलों को छू गई है और साथ ही फिल्म की ठीक-ठाक ओपनिंग के बाद इसके कलेक्शन में गिरावट देखी गई है. वहीं अब फिल्म के 8वें दिन का बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन भी सामने आ गया है.

8वें दिन किया इतना कलेक्शन

इस शानदार फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है. इस फिल्म में मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मुख्य किरदार निभाया है. सबसे खास बात तो ये है कि कार्तिक-कियारा की धमाकेदार जोड़ी इससे पहले सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आई थी. साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था और बॉक्स ऑफिस पर ये ब्लॉकबस्टर रही थी. वहीं दूसरी तरफ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में एक बार फिर स्क्रीन पर कार्तिक-कियारा की मैजिकल केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. लेकिन इस फिल्म को अपनी रिलीज के बाद से ही ‘भूल भुलैया 2’ जितना शानदार रिस्पॉन्स नहीं मिला.

वहीं फिल्म सत्यप्रेम की कथा की रिलीज के 8वें दिन 3.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसी के साथ सत्यप्रेम की कथा का कुल कलेक्शन 52.91 करोड़ रुपये हो चुका है. वहीं अब फिल्म सत्यप्रेम की कथा 50 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है, लेकिन इसके कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है.

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल का किरदार निभा रहे हैं. वहीं फिल्म में कियारा आडवाणी कथा कपाड़िया के रोल में नजर आ रही हैं. ये फिल्म सत्यप्रेम और कथा की अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित है. समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक और कियारा के साथ राजपाल यादव, सुप्रिया पाठक, गजराज राव, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कई कलाकार खास भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन