Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ की महीनों बाद शानदार एंट्री, हेल्थ पॉडकास्ट का किया एलान

नई दिल्लीः एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ महीनों से ब्रेक पर थीं। पिछले साल एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि वह लंबे समय से ऑटोइम्यून बीमारी (मायोसिटिस) से पीड़ित हैं। इस वजह से उन्होंने कुछ समय का ब्रेक लिया था, लेकिन अब सामंथा बड़े पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस दोबारा उसी उत्साह के साथ काम पर लौट आई हैं, जिसका इजहार उन्होंने खुद सोशल नेटवर्क पर किया है.

सामंथा रुथ प्रभु की शानदार वापसी

Samantha Ruth Prabhu shows up for Yashoda promotion despite ill health -  Hindustan Times
Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों के साथ काम पर वापसी की खुशखबरी साझा की। वीडियो में अभिनेत्री कहती हैं कि आखिरकार मैं काम पर वापस जा रही हूं, लेकिन इस दौरान मैं पूरी तरह से बेरोजगार थी.

एक्ट्रेस ने किया हेल्थ पॉडकास्ट का एलान

इसके अलावा, सामंथा ने कहा कि मैं अपने दोस्तों के साथ कुछ मजेदार कर रही हूं। यह एक अप्रयुक्त स्वास्थ्य पॉडकास्ट है, लेकिन मुझे यह वास्तव में पसंद है। मैं इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हूं और अगले सप्ताह इसके रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं।

अभिनेत्री ने पिछले साल अपने प्रोडक्शन की घोषणा की थी। सामंथा ने वीडियो शेयर कर बताया कि वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स को पेश करते हुए बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में विजय दुराकोंडा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म खुशी में देखा गया था। इससे पहले उन्होंने शकुंतलम में काम किया था, जो पर्दे पर फ्लॉप रही थी। एक्टर जल्द ही वरुण धवन के साथ सिटाडेल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- http://Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, बस में कार घुसने से जिंदा जले पांच लोग

 

Latest news