May 22, 2024
  • होम
  • फायरिंग की घटना के बाद वापस काम पर लौटेंगे सलमान खान, सेलिब्रिटी दोस्तों से की ये अपील

फायरिंग की घटना के बाद वापस काम पर लौटेंगे सलमान खान, सेलिब्रिटी दोस्तों से की ये अपील

नई दिल्ली: सलमान खान ने गोलीबारी की घटना के बाद अपनी वर्क कमिटमेंटस को जारी रखते हुए एक मजबूत संदेश दिया है. अभिनेता और उनके परिवार ने रिस्पांस देने से परहेज किया है क्योंकि वे अपराधियों को कोई ‘अनुचित ध्यान’ नहीं देना चाहते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में अनुसार सलमान ने अपने प्रोफेशन प्रयासों को जारी रखने का फैसला किया है.

सेलेब्स मिलने न आएं

बता दें “सलमान पहले की योजना के अनुसार अपना काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह इस गोलीबारी की घटना के पीछे के लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है कि वे यही चाहते हैं. सलमान ने इंडस्ट्री के दोस्तों और अभिनेताओं से चिंता न करने को कहा है. इसके अलावा उन्होंने उनसे गैलेक्सी अपार्टमेंट का दौरा न करने के लिए भी कहा. क्योंकि यह समाज के अन्य सदस्यों के लिए भी असुविधाजनक हो रहा है. एक चैनल के द्वारा फोन पर बातचीत में सलमान के पिता सलीम खान ने कहा, ”बताने के लिए कुछ नहीं है. वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

इस ने ली हमले की जिम्मेदारी

बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर करीब तीन राउंड गोलियां चली थीं. इसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अभिनेता को फोन किया और उनकी सुरक्षा के बारे में आश्वासन दिया. मुंबई स्थित राजनेता बाबा सिद्दीकी भी उनके घर गए. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने घटना की जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस पहले भी सलमान को कई धमकियां दे चुका है. गैंगस्टर ने दावा किया कि वह कथित काले हिरण हत्या मामले का बदला लेना चाहता है.

पांच राज्यों की पुलिस कर रही तलाशी

फ़िलहाल पांच राज्यों दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र,पंजाब और हरियाणा की पुलिस शूटरों की तलाश में जुट गईं हैं. सूत्रो के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर करीब 1 महीने से फायरिंग की प्लानिंग रची जा रही थी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन