May 22, 2024
  • होम
  • Salman Khan: सोनम कपूर का मजाक बनाते सलमान का वीडियो वायरल, सबके सामने कह दी ऐसी बात

Salman Khan: सोनम कपूर का मजाक बनाते सलमान का वीडियो वायरल, सबके सामने कह दी ऐसी बात

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 8:00 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कई दशकों से लोगों को दिलों में बसे हुए हैं. यूं कहें तो सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है लेकिन सलमान का दिल अभी तक किसी के साथ नहीं जुड़ पाया. सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है. सलमान अपने को-स्टार के साथ दोस्ती निभाने के अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं जिसके साथ सलमान खान Salman Khan की दोस्ती काफी अच्छी मानी जाती है. इस हीरोइन के साथ सलमान खान का रिश्ता इतना अच्छा है कि वह दोनों एक साथ एक ही मग में चाय पीते दिखाई देते हैं तो दबंग खान कभी उसके दुपट्टे में अपना पसीना पोंछते हुए भी दिख जाते हैं. दोनों के बीच ये प्यारी बॉन्डिंग हाल ही में उन दोनों के वायरल वीडियो में दिखाई दी जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सलमान खान ने की पर्सनालिटी की तारीफ

जी हां बात कर रहे हैं, सलमान खान (Salman Khan) के साथ 2015 में आई हिट फिल्म प्रेम रतन धन पायो की को-स्टार सोनम कपूर की. राजश्री प्रोडक्शन के द्वारा बनायी गयी इस फिल्म में फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और सोनम कपूर ने लीड रोल निभाया था. जब यह फिल्म आई थी उस समय सलमान खान और सोनम कपूर की बॉन्डिंग की काफी चर्चा थी. हाल ही दोनों के इस संबंध को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमें इंटरव्यू देते हुए सलमान खान ने सोनम कपूर की पर्सनेलिटी की ना केवल तारीफ की बल्कि उनके लिए गाना भी गाया. इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जिस तरह सलमान खान सोनम कपूर के साथ मजाक कर रहे हैं, इससे ऐसा लग रहा है कि उन दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा अच्छी है.

सोनम कपूर ने यूं किया रिएक्ट

सलमान खान (Salman Khan) और सोनम कपूर के वायरल वीडियो में इंटरव्यू के समय जब सोनम कपूर की पर्सनेलिटी को सूट करने वाले गाने पर बात उठती है तो सलमान खान कहते हैं कि ऐसा कोई गाना बना ही नहीं है जो सोनम की पर्सनेलिटी को बयां कर सके. सलमान खान (Salman Khan) की यह बात सुनकर सोनम कपूर हंस देती हैं और सलमान से पूछतीं हैं कि क्या मेरी पर्सनेलिटी इतनी अजीब है. इसके बाद सलमान खान गाना गाते हैं – मैंने पूछा चांद से कि देखा है कहीं, मेरे यार सा हंसी, चांद ने कहा चांदनी की कसम, नहीं नहीं नहीं. ये वो समय था जब सलमान और सोनम राजश्री की फिल्म को प्रमोट कर रहे थे और फिल्म के बारे में बात कर रहे थे. उन दोनों की इस पारिवारिक फिल्म ने उस साल काफी अच्छा बिजनेस किया था.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: सलमान खान की सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों की बढा़ई गई संख्या

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन