May 21, 2024
  • होम
  • सलमान खान ने अपने फैंस से रुसलान को लेकर क्या कहा, इस हफ्ते होगी रिलीज?

सलमान खान ने अपने फैंस से रुसलान को लेकर क्या कहा, इस हफ्ते होगी रिलीज?

मुंबई: एक्टर आयुष शर्मा की एक मूवी आ रही है रुसलान. उसी सिलसिले में बातचीत करते हुए आयुष ने बताया सलमान खान प्रोडक्शन छोड़ने के पीछे क्या कारण है. इसी दौरान रविवार, 21 अप्रैल को सलमान ने इंस्टाग्राम पर आयुष की आने वाली फिल्म रुसलान की एक झलक शेयर किया और अपने फैंस से अपील किया कि इस फिल्म को देखें.

सलमान ने फिल्म का एक क्लीप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रुसलान 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर देखें.’ बता दें आयुष की शादी सलमान की बहन अर्पिता खान से हुई है और उनके दो बच्चे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान से कोई मनमुटाव नहीं हुआ

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आयुष से पूछा गया कि उन्होंने सलमान खान फिल्म्स क्यों छोड़ी. उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है, यह मेरा घर है. कोई भी एक्टर सिर्फ एक ही प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं करता. ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत मजेदार है, लेकिन मेरी पसंद काफी चर्चा में रही है. ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने अपने कम्फर्ट जोन में काम किया है. एक विशेष प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया, फिर बाहर चले गए. फिर उसी प्रोडक्शन हाउस में वापस चले आए. मैं बाहर निकलना चाहता था, मेरा इरादा वहां से बाहर जाने का है.

मेरा विकास रुक जाएगा

उन्होंने आगे कहा, मैं केवल परिवार में, बंद ढांचे में काम नहीं कर सकता. क्योंकि तब मेरा विकास रुक जाएगा. कुछ समय के लिए परिवार से बाहर निकलकर बाहर काम करने का निर्णय एक सचेत निर्णय था. मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि मैं आगे बढ़ूं, खुद को सीखूं, विकसित होऊं और इस योग्य बनूं कि मुझे वापस बुलाया जाए.”

रुसलान के बारे में

रुसलान एक्शन फिल्म का निर्देशन करण ललित बुटानी ने किया है. इसमें आयुष के साथ सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे मुख्य भूमिका में हैं. शुरुआत में फिल्म का नाम AS04 था. रुसलान 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे 26 अप्रैल, 2024 को रिलीज किया जाएगा.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन