May 21, 2024
  • होम
  • Salman Khan की बहन अर्पिता खान पहुंचीं निजामुद्दीन दरगाह, मांगी भाई की सलामती के लिए दुआ

Salman Khan की बहन अर्पिता खान पहुंचीं निजामुद्दीन दरगाह, मांगी भाई की सलामती के लिए दुआ

नई दिल्ली: अर्पिता खान अपने बड़े भाई सलमान खान के साथ करीबी रिश्ता शेयर करती हैं. बीते हफ्ते 14 अप्रैल को गोलीबारी की घटना के बाद वह सलमान से मिलने उनके आवास पर भी गईं थी. इसके बाद अर्पिता अपने भाई की सुरक्षा और सलामती के लिए हाल ही में हजरत निज़ामुद्दीन दरगाह पर आशीर्वाद लेने के लिए दिल्ली पहुचीं.

निज़ामुद्दीन दरगाह पर प्रार्थना करतीं अर्पिता

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अर्पिता को रंगीन सूट में मंदिर की ओर जाते देखा जा सकता है. इसके बाद वह मजार पर मत्था टेकते नजर आईं. बता दें हाल ही में अर्पिता के पति आयुष शर्मा और सलमान के छोटे भाई अरबाज खान ने भी गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया दिया था. आयुष और अरबाज दोनों ने कहा कि इस कठिन समय में परिवार सदा एक साथ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

सलमान के पिता सलीम खान ने कहा?

एक मीडिया इंटरव्यू में सलमान के पिता सलीम खान ने कहा, “इसमें बात करने की क्या बात है जाहिल लोग जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना (ये अनपढ़ लोग कहते हैं कि जब हम तुम्हें मारेंगे तब तुम्हें सबक मिलेगा”). हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है. उन्होंने (मुंबई पुलिस) हमें और हमारे दोस्तों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है. अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे इसमें शामिल हैं.”

घर के बाहर फायरिंग पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

जब से सलमान के घर के बाहर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है, तब से उनकी सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा हो गई हैं. इस घटना के होने के बाद पूजा भट्ट ने सुरक्षा चूक के बारे में ट्वीट किया था. कई एक्टर और फिल्म निर्माता ने कहा निश्चित तौर पर बांद्रा में और कड़ी निगरानी की जरूरत है. कुछ समय पहले डकैती हुई थी और अब गोलीबारी?. कॉमेडियन भारती सिंह ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “भाई को बहुत आशीर्वाद है; भाई सुरक्षित रहें, मैं चाहती हूं कि वह हमेशा सुरक्षित रहें.”

सलमान खान वर्कफ्रंट

बता दें सलमान को आखिरी बार टाइगर 3 में देखा गया था. जिसमें कैटरीना कैफ, कुमुद मिश्रा, इमरान हाशमी महत्वपूर्ण रोल में थे. वह अगली बार साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सिकंदर में नज़र आएंगे. जो ईद पर 2025 में रिलीज़ होगी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन