April 24, 2024
  • होम
  • कई सुपर हिट्स देने के बाद भी Salman Khan को क्यों नहीं मिला अवॉर्ड? खुद बताया कारण

कई सुपर हिट्स देने के बाद भी Salman Khan को क्यों नहीं मिला अवॉर्ड? खुद बताया कारण

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 1, 2023, 4:48 pm IST

नई दिल्ली: इस समय बॉलीवुड के दबंग खान उर्फ़ सलमान खान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म ने अब 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली है. फिल्म ने 10वे दिन अच्छी खासी कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिकॉर्ड दर्ज़ किया है. इस फिल्म की सक्सेस कहीं न कहीं सलमान खान के स्टारडम पर भी निर्भर करती थी. ऐसा इसलिए भी क्योंकि सलमान खान इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जिनके नाम से ही कई फिल्में चल जाया करती हैं. लेकिन इतनी हिट फिल्मों की लड़ी लगाने के बाद भी सलमान खान को आज तक किसी अवार्ड से नहीं नवाजा गया है. ये आज की बात नहीं है बल्कि सलमान खान की पहली फिल्म से ही हिट देने के बाद उन्हें कोई अवार्ड नहीं दिया गया है.

बताया पर्सनल व्यू

हालांकि अब इसपर सलमान खान की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है जहां एक इंटरव्यू में उन्होंने अवार्ड ना मिलने का कारण बताया है. दरअसल जब सलमान खान से एक बातचीत के दौरान पूछा गया कि उन्होंने इंडस्ट्री में बेहद अच्छा काम किया है बावजूद इसके जब अवॉर्ड की बारी आती है तो आप पीछे क्यों हट जाते हैं? इसपर सलमान खान बताते हैं कि मुझे अवॉर्ड्स का शौक नहीं है. ये मेरा पर्सनल व्यू है लेकिन मुझे उन लोगों से कोई भी दिक्कत नहीं है जिन्हें अवॉर्ड मिलता है.

पहले दे चुके हैं विवादित बयान

आगे सलमान खान कहते हैं कि मैं चाहता हूं की सब अवॉर्ड लेने जाएं तभी मैं परफॉर्म कर पाऊंगा. क्योंकि अगर सब लोग मेरी ही तरह सोचेंगे तो मेरा क्या होगा. इतना ही नहीं सलमान खान ने आगे हाथ जोड़कर लोगों से कहा कि अवॉर्ड लेने जाइए. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने अवॉर्ड्स को लेकर ऐसा कुछ कहा है वह पहले भी कई बार इस बारे में खुलकर बात कर चुके हैं. इससे पहले सलमान खान ने कहा था कि उनके घर पर बहुत सारे अवॉर्ड्स हैं इसलिए वह अवॉर्ड लेने नहीं जाते. अभिनेता यहां तक कह चुके हैं कि ये अवॉर्ड्स किसी के नहीं होते हैं हम लोग इन्हें गेट के स्टॉपर के तौर पर इस्तेमाल करते हैं.

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मारे गए 3 नक्सली

PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक, मैसूर में रोडशो के दौरान काफिले की ओर फेंका मोबाइल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन