April 18, 2024
  • होम
  • Tiger 3: फिल्म की शूटिंग पर लगे इतने पैसे, सलमान के भी उड़ गए होश

Tiger 3: फिल्म की शूटिंग पर लगे इतने पैसे, सलमान के भी उड़ गए होश

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 6, 2022, 8:19 pm IST

मुंबई : बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है और दावा किया जा रहा है कि, फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी के एक्शन सीक्वेंस पर भारी-भरकम रकम खर्च हुई हैं।

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर वाली हैं। इमरान हाशमी मुख्य विलन के किरदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि फिल्म में इमरान के किरदार को लेकर कोई भी आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान हाशमी मुख्य वीलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं और सलमान खान के साथ जबरदस्त फाइट सीक्वेंस करते हुए भी दिखाई देंगे।

खबरों के अनुसार, टाइगर 3 मेकर्स ने फिल्म के लिए फिल्माए सलमान और इमरान हाशमी के एक्शन सीक्वेंस पर 40 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इस एक्शन सीक्वेंस में दोनों को आपस में फाइट करते हुए देखा जाएगा।

 

इन लोकेशंस पर हुई फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें, टाइगर 3 की शूटिंग अब तक देश विदेश सहित कई लोकेशन पर हो चुकी हैं। जिसमें तुर्की, ऑस्ट्रिया, रूस और दिल्ली में फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को फिल्माया गया था, जिसके बाद सलमान खान ने अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते टाइगर 3 की शूटिंग से ब्रेक लिया था। तो वहीं, कटरीना ने भी अपनी शादी के चलते ब्रेक ले लिया था।

टाइगर 3 : रॉ एजेंट का किरदार

टाइगर फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में दिख सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं। वहीं, फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी एक्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर द्वारा किया जा रहा है। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो