बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी बीइंग स्ट्रांग लॉन्च की हैं.  सलमान खान ने जेराई फिटनेस प्राइवेट कंपनी के साथ बीइंग स्ट्रांग फिटनेस उपकरण ब्रांड को लॉन्च किया है. इसको लेकर सलमान ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया हैं. इस वीडिया में सलमान खान  अलग-अलग बॉडी पार्ट्स का वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन लिखा है ”अपनी सभी फिटनेस जरूरतों के लिए बीइंग स्ट्रांग के साथ चलो.”

गौरतलब है कि फिटनेस के लिए मशहूर सलमान खान ने जिस जेराई विटनेस से सौदा किया है, वह पिछले 25 सालों से देशभर के करीब 100 से अधिक जिमों में उपकरणों की सप्लाई करती है. इसके साथ ही यह भारत की अकेली कंपनी है जो बड़े इंटरनेशनल ब्रांडों को टक्कर देती है, जिससे भारत का वैश्विक बाजारों में नाम रौशन होता है. 

इससे पहले भी सलमान खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को फिटनेस के लिए जागरुक करते आएं हैं. कई बार लोगों को सोशल मीडिया के जरिए फिटनेस मंत्र दे चुके हैं. इतना ही नहीं, सलमान खान तो बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को भी बॉडी बिल्डिंग ट्रेनिंग दे चुके हैं. जिसके बाद अब कुछ समय में सलमान खान जेराई फिटनेस बीइंग स्ट्रांग के साथ फिट इंडिया आंदोलन को तेज करते हुए नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि सलमान खान जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म भारत में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ ली़ड किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ के लुक में भी काफी बदलाव किया गया है. 

फिल्म सलमान और कैटरीना के साथ दिशा पटानी और नोरा फतेही भी नजर आएंगी. सलमान खान की भारत का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. उनकी फिल्म ईद 2019 में पर रिलीज होगी. 

View this post on Instagram

Being real strong

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

#Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

#Paani

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Shweta Bachchan Ramp Walk Video: रैंप पर छाया अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का खूबसूरत अवतार, देखें वीडियो

Sonakshi Sinha Revelation: सोनाक्षी सिन्हा का खुलासा सलमान खान ने दबंग की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर विचित्र तरीके से उन्हें करवाया था इंट्रोड्यूस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर