May 21, 2024
  • होम
  • Salman Khan: सलमान के घर के बाहर फायरिंग केस में दोनों आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

Salman Khan: सलमान के घर के बाहर फायरिंग केस में दोनों आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 7:24 am IST

नई दिल्ली। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के आवास पर फायरिंग केस में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने सोमवार को इस घटना में शामिल दो आरोपियों को गुजरात के भुज से अरेस्ट कर लिया है। आरोपियों की पहचान बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मसिही के विक्की साहेब गुप्ता (24) तथा सागर श्रीजोगेंद्र पाल (21) के तौर पर हुई है।

 

बढ़ाई गई सुरक्षा

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई है. सलमान खान की सुरक्षा को मुम्बई पुलिस की तरफ से और पुख्ता करने का फैसला किया गया है. खबरों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने सलमान ख़ान की सुरक्षा के लिए पुलिस की संख्या को बढ़ाया है. मुंबई पुलिस ने सलमान खान को फ़िलहाल Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी हुई है. जिसके कारण पुलिस बल को भी बढ़ाया गया है. इसके अलावा लोकल पुलिस के सर्विलांस को भी बढ़ाया गया है.

अमेरिका में की गई फायरिंग की प्लानिंग

फ़िलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच ने शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर करीब 1 महीने से फायरिंग की प्लानिंग रची जा रही थी. इस फायरिंग की घटना को अंजाम देने के लिए शूटरों के सिलेक्शन का जिम्मा अमेरिका में बैठे अनमोल विश्नोई ने अमेरिका में ही रह रहे रोहित गोदारा को सौंपा था.

यह भी पढ़ें-

CM केजरीवाल को लगा एक और झटका, 23 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन