Salaar Trailer Review: प्रभास-प्रशांत नील का जबरदस्त एक्शन ड्रामा, प्रशंसक हुए पागल

नई दिल्लीः बॉक्स ऑफिस(Salaar Trailer Review) पर असफलताओं की एक श्रृंखला के बाद, भारतीय सिनेमा के प्रिय स्टार प्रभास अब एक ऐसी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं जो सीमाओं को पार कर दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के लिए विशाल रिकॉर्ड बनाएगी। सालार पार्ट 1: सीजफायर फिल्म प्रेमियों को मोहित करने और उन्हें सालार की अनोखी दुनिया में भेजने के लिए तैयार है, जिसे निर्देशक प्रशांत नील ने बनाया है।

400 करोड़ रुपये बजट पर बनी यह फिल्म

सालार का ट्रेलर जो अभी जारी किया गया था, इस फिल्म(Salaar Trailer Review) का एक नमूना जैसा है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा 400 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनाया गया था। कंतारा और केजीएफ जैसी फिल्मों के साथ, हम केवल कल्पना ही कर सकते हैं कि निर्माताओं ने सालार के साथ क्या किया होगा।

प्रशांत नील का कमाल

सालार पार्ट 1: सीजफायर का नाटकीय ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7.19 बजे जारी किया गया था। सालार ट्रेलर समीक्षा प्रशांत नील ने एक बार फिर से सही साबित कर दिया है कि यह उनके लिए आसान काम है। स्क्रीन पर अभिनेताओं की डराने वाली उपस्थिति से लेकर विशेष रूप से लिखे गए कहानी में उनके प्रदर्शन से दर्शकों को रोमांचित करने वाली, ट्रेलर तीन मिनट और 47 सेकंड के लिए पूरी तरह से पागलपन और रोमांच के बारे में है।

सालार कास्ट

इस रहस्यमय फिल्म में सिमरत कौर के साथ प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, रामचंद्र राजू, मधु गुरुस्वामी, सप्तगिरी, पृथ्वी राज, झाँसी, माइम गोपी सहित कई शानदार कलाकार हैं। एक विशेष उपस्थिति में.

सालार क्रू

2023 में दक्षिण भारत में बनी अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्देशित है, जिसका निर्देशन विजय किरागांदुर ने किया है। भुवन गौड़ा और उज्वल कुलकर्णी ने क्रमशः फिल्म के छायाकार और संपादक के रूप में काम किया। रवि बसरूर ने रोमांचक साउंडट्रैक और ज़बरदस्त बैकग्राउंड स्कोर तैयार किया।

 

यह भी पढ़े: ENTERTAINMENT: फैंस ने दिया रुपाली गांगुली को सरप्राइज, फेमस टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर आईं नजर

Latest news