April 25, 2024
  • होम
  • Salaar Box Office Collection Day 7 Worldwide: बॉक्स ऑफिस पर चल रहा 'सालार' का जादू, जानें एक हफ्ते में कितनी कमाई

Salaar Box Office Collection Day 7 Worldwide: बॉक्स ऑफिस पर चल रहा 'सालार' का जादू, जानें एक हफ्ते में कितनी कमाई

नई दिल्लीः बॉक्स ऑफिस पर ‘सालार’ की तूफानी(Salaar Box Office Collection Day 7 Worldwide) कमाई जारी है। प्रभास की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा कब्जा किया है और हर दिन करोड़ों रुपये छाप रही है। सलार ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बता दें कि सिर्फ 6 दिन में सालार ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार लिया था।

एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने दी जानकारी

बता दें कि फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन(Salaar Box Office Collection Day 7 Worldwide) ने ‘सालार’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लेटेस्ट कलेक्शन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने दुनियाभर में अब तक 542.63 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। ये टोटल आंकड़े महज एक हफ्ते के हैं।

500 करोड़ का आंकड़ा पार किया 6 दिनों में

वहीं सालार ने अपने छठे दिन तक 521.85 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और सातवें दिन फिल्म की कमाई 20.78 करोड़ रुपये हुई है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि ‘सालार’ बहुत जल्द 600 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। साथ ही एक हफ्ते में ‘सालार’ ने घेरलू बॉक्स ऑफिस पर 308 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

ओपनिंग डे से जारी है फिल्म की जबरदस्त कमाई

बता दें कि प्रभास की ‘सालार’ 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी और पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। मालूम हो की फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील है, जो इससे पहले ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं। वहीं सालार में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, पृथ्वीराज सुकुमारन और टीनू आनंद जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई हैं।

यह भी पढ़े: Ira Khan Wedding: Aamir Khan: नया साल आमिर खान के लिए होगा बहुत खास, जानें इसकी वजह

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन