Roopa Ganguly: महाभारत की द्रौपदी ने कि थीं तीन बार सुसाइड करने की कोशिश

नई दिल्ली: महाभारत में द्रौपदी का रोल निभाकर हर घर में अपनी छाप छड़ने वाली रूपा गांगुली(Roopa Ganguly) को आज तक भी कोई नहीं भूला है। रूपा गांगुली ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। साल 1998 में टीवी शो महाभारत से करियर शुरुआत की थी।

महाभारत से बनाई अपनी पहचान

बता दें कि महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली(Roopa Ganguly) को भले ही इस किरदार से काफी प्यार मिला हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बिलकुल भी अच्छी नहीं रही। रूपा गांगुली ने 1992 में ध्रुबो मुखर्जी से शादी की थी, उसके बाद उन्होंने अपने करियर तक को छोड़ दिया था। जानकारी के मुताबिक रूपा की शादीशुदा लाइफ में काफी दिक्कतें आने लगी।

रूपा गांगुली ने ये कहा-

रूपा गांगुली ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि शादी से पहले मैं एक ऐसे प्रोफेशन में थी जहां मुझे ग्लैमरस दिखा था, बता दें कि इंडस्ट्री में किरदार के लिए आपको ऐसा दिखना होता है, लेकिन क्या ये मेरी कोई गलती थी?, इतना ही नहीं बल्कि मुझे ऐसा भी लगता है कि पुरुषों के लिए सेलिब्रिटी के तौर पर अपनी वाइफ को स्वीकार करना काफी मुश्किल होता है।

3 बार सुसाइड की करी कोशिश

गौरतलब है कि शादी के बाद रूपा गांगुली ने खुद को काफी बदलने की कोशिश की। रूपा ने बताया था कि शादी के बाद मैंने देर रात कॉल उठानी बंद कर दीया था, मेरा जैसे ही शूट खत्म होता था मैं सीधा घर आती थी, मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए हर कोशिश की।

पति की हरकतों से थी परेशान

बता दें कि अपने पति की हरकतों से परेशान होकर रूपा गांगुली ने एक समय में अपनी लाइफ को खत्म करने का फैसला कर लिया था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कबूला था कि वह तीन बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं।रुपा की इतनी कोशिश के बाद भी जब उनका रिश्ता नहीं चल पाया तो रुपा ने 2006 में अपने पति धुब्रो से तलाक लेने का फैसला कर लिया था।

 

यह भी पढ़े: Election Commission: चुनाव आयोग ले सकता है नेतायों के गलत बयान पर एक्शन

Latest news