May 27, 2024
  • होम
  • Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का टीज़र हुआ रिलीज़, 7 साल बाद करण जौहर की वापसी, दिखी झलक

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का टीज़र हुआ रिलीज़, 7 साल बाद करण जौहर की वापसी, दिखी झलक

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : June 21, 2023, 7:15 am IST

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

नई दिल्ली : करण जौहर 7 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि उसमें लार्जर दैन लाइफ वाले फैमिली ड्रामा का हर वो डोज देखने को मिलने वाला है, जिसकी वजह से करण जौहर जाने जाते हैं.

7 साल बाद करण जौहर की वापसी

‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के सात साल बाद फिर से करण जौहर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी संभालने वाले हैं। करण इस बार अपने फैंस के लिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रूप में एक ग्रैंड फिल्म की सौगात लाने वाले हैं.करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का सबको काफी समय से इंतजार था, जिसका टीज़र रिलीज़ हो चुका है.

1 मिनट 19 सेकंड के टीज़र में आलिया और रणवीर की धमाकेदार जोड़ी ने फिर से स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट कर दिया है. इस फिल्म के टीज़र की शुरुआत ही बड़े पैमाने पर होती है, जहां फैमिली ड्रामा, रोमांस, इमोशन और लार्जर देन लाइफ वाला हर वो डोज देखने को मिला है। जिसके लिए करण को जाना जाता है. धर्मा प्रोडक्शन से लबरेज इस टीज़र को देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

शाहरुख खान ने शेयर किया लिंक

शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती इंडस्ट्री में काफी पुरानी है। किंग खान ने अपने दोस्त करण की इस फिल्म का टीज़र अनाउंसमेंट अपने फिल्मी अंदाज में किया है। ट्विटर पर फिल्म के टीज़र का लिंक शेयर करते हुए लिखा- वाह करण, एक फिल्ममेकर के रूप में तुमने 25 साल पूरे कर लिए हैं। बहुत लंबा सफर तय किया है तुम्हारे पापा और मेरे दोस्त टॉम अंकल ऊपर से तुम्हरी उपलब्धि को देखकर खुशी से झूम रहे होंगे और तुम पर गर्व कर रहे होंगे।

मैं बहुत बार कह चुका हूँ तुम ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनाया करो। ताकि लोगों की जिंदगी में प्यार और खुशनुमा एहसास लेकर आओ, जिससे तुम्हारी पहचान है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का टीज़र बहुत ज्यादा शानदार लग रहा है। फिल्म की पूरी कास्ट को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।

फिर साथ आए आलिया-रणवीर

फिल्म गली बॉय के बाद आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बड़े पर्दे पर एक साथ फिर से दिखने वाले हैं। बॉलीवुड की टिपिकल लव स्टोरीज की तरह यहां भी आलिया बर्फ की वादियों में साड़ी पहनते हुए रणवीर सिंह के संग रोमांस करती हुई दिखती हैं।

इस फिल्म के टीजर में जिस तरह से मां दूर्गा की पूजा को दिखाया गया है, उससे यह साफ है कि फिल्म में रानी ( आलिया) एक बंगाली परिवार से है. जहां लव सॉन्ग पर दोनों डांस करते है, तो दूसरी तरफ फिल्म में झगड़े-आंसू को बहुत अच्छे से दिखाया गया है. आलिया-रणवीर की जोड़ी में करण जौहर के रोमांस का तड़का देखने को मिलने वाला है. फिल्म का गाना ‘तुम क्या मिले’ कानों में मिश्री की तरह घुलता दिख रहा है।

यह भी पढ़े :

Karan Deol Wedding : करण देओल दूल्हा बनकर निकले दुल्हनिया को लेने, मंडप से तस्वीरें आई सामने

Tiku Weds Sheru: अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ‘Kiss’ वाला सीन हुआ वायरल, मचा बवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन