रालिया वेडिंग : मुंबई पहुंचीं रिद्धिमा, भाई रणबीर की शादी के सवाल पर दिया ये रिएक्शन

रालिया वेडिंग

मुंबई, इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी की खबरें ज़ोरो शोरो से चर्चा का विषय बानी हुई हैं. जहां घर की सजावट से लेकर उनके परिवार के सदस्य सभी पर मीडिया अपनी नज़र जमाए बैठा है. इसी बीच मुंबई आयी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा का भी भाई की शादी को लेकर रिएक्शन सामने आया है.

सवाल पर देखने लगी इधर-उधर

इस रविवार रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहणी पति और बेटी समारा समेत मुंबई आ पहुंची हैं. उनके इस तरह मुंबई आने का कारण शायद रणबीर आलिया की शादी ही है. लेकिन जब रिद्धिमा से पैपराजी ने शादी से जुड़ा सवाल किया तो उनका रिएक्शन कुछ अलग ही निकलकर आया. रणबीर और आलिया की शादी के सवाल पर वह पीछे मुड़कर अपने बेटे को ढूंढती दिखी और कैमरा से नज़रे चुराती भी देखी गयीं. इधर उधर देखती रिद्धिमा का ये रक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां फैंस और मीडिया दोनों को उम्मीद थी की कम से कम वह अपने भाई की शादी के बारे में कुछ डिटेल्स देंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

शादी में आएंगे ये गेस्ट

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी जल्द ही 14 अप्रैल को होने जा रही है. इसकी पुष्टि खुद आलिया के चाचा ने की थी. जहां शादी को लेकर सबकी नज़र छोटी से छोटी डिटेल्स पर हैं वहीँ आपको बता दें, की ख़बरों में अब शादी के गेस्ट की लिस्ट भी जुड़ गयी है. जहां रणबीर और आलिया की शादी में अब कुल 28 मेहमानों के आने की खबर सामने आ रही है. इस बात की खबर सीधे महेश भट्ट के बड़े बेटे राहुल भट्ट ने एक बातचीत के दौरान दी है. आपको बता दें, ये 28 मेहमान और कोई नहीं बल्कि उनके फैमिली मेंबर्स होंगे. जी हां! रणबीर और आलिया अपनी शादी को केवल परिवार और अपने ख़ास लोगों के बीच ही सीमित रखना चाहते हैं.

रणबीर-आलिया की शादी में 200 बाउंसर्स होंगे

आपको बात दें, कि शादी को लेकर सख्त इंतजाम होंगे। सोर्सेस से पता चला है कि दोनों की शादी को लेकर खास प्लानिंग काफी लम्बे टाइम से चल रही है. इस बात की पूरी कोशिश रहेगी कि शादी में सब कुछ परफेक्ट तरीके से हो और कोई भी कमी न रहे. महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने कहा- आलिया और रणबीर की शादी में सिक्यॉरिटी युसूफ भाई हैंडल करेंगे। मुंबई में युसूफ के पास बेस्ट सिक्यॉरिटी एजेंसी है. इसी फाॅर्स एजेंसी से 200 से ज्यादा बाउंसर्स हायर किये जायेंगे। इसके अलावा 10 लोग महेश भट्ट की तरफ से एक्स्ट्रा भेजे जायेंगे.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Latest news