June 14, 2024
  • होम
  • Riddhima Kapoor: रणवीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने कहा कि बच्चों के लिए खतरनाक है सोशल मीडिया

Riddhima Kapoor: रणवीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने कहा कि बच्चों के लिए खतरनाक है सोशल मीडिया

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 7:58 pm IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की भतीजी समारा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. यह तब हुआ जब वह अपनी मुंबई यात्रा के बाद पपराजी के लिए पोज देने लगीं. मुंबई एयरपोर्ट पर शूट किया गया समारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि समारा काफी कॉन्फिडेंस के साथ पैपराजी को पोज दे रही हैं. स्टार किड समारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह अपनी और परिवार के लोगों की तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं.एक इंटरव्यू में समारा की मां रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) और पिता भरत ने बताया कि कैसे ट्रोलर्स उनकी बेटी की पोस्ट पर उनको परेशान करते हैं और वह सोशल मीडिया के छोटे बच्चों के यूज पर क्या सलाह देना चाहते हैं.

 सोशल मीडिया पर किया जाता है ट्रोल

समारा की मां रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) से जब सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान के बारे में पूछा गया तो समारा ने स्वीकार किया कि सोशल मीडिया पर ‘डरावने’ लोग हैं. एकटर रणवीर कपूर की बहन ने बातचीत में बताया कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी सोशल मीडिया पर रहे. समारा की मां ने कहा कि वह अपनी बेटी के सोशल मीडिया पर नजर रखती हैं और कहा कि उन्हें अपना अकाउंट डिलीट करना होगा. रिद्दिमा ने यह भी बताया कि कि उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि जब वह बड़ी हो जाएगी अपना सोशल मीडिया अकाउंट चला सकती हैं. रिद्दिमां ने यह भी कहा कि उनका बेटी को सोशल मीडिया पर प्यार के साथ नफरत का भी सामना करना पड़ेगा. जिस पर रिद्दिमां ने बोलते हुए उन्होंने कहा, “इसे पढ़ना बंद करो.सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों का एक ग्रुप है जो आपको नापसंद करता है.

बच्चों के लिए सही नहीं है सोशल मीडिया

आगे की बातचीत में रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने कहा कि, “ऐसे लोग होंगे जो आपसे प्यार करेंगे या आपको पसंद करेंगे. अब या तो आप अपनी चमड़ी मोटी कर लो और नेगेटिव बातों का लोड ना लो. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि 13 साल की बच्ची के लिए ऐसा करना मुश्किल होगा और अगर ऐसा होता है तो ये गलत भी है. रिद्दिमा ने बताया कि समारा सोशल मीडिया पर रहना चाहती है.लेकिन मैं नहीं चाहती कि वह सोशल मीडिया पर रहे. समारा को मैं उसे यहां से निकालना चाहती हूं.” समारा के पिता भरत ने यह भी स्वीकार किया कि कभी-कभी वह नीचे स्क्रॉल करके पढ़ते हैं कि लोग क्या लिख रहे हैं.

नये शो की शुरूआत करने वाली है रिद्दिमा

बॉलीवुड एक्टर रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें वह फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के नए सीजन के साथ अपनी शुरुआत करने वालीं हैं. इस शो का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और फैन्स उन्हें अपनी स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Marriage: सोशल मीडिया पर लड़की ने बताया शादी के साइड इफेक्ट, वायरल हुआ वीडियो

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन