April 16, 2024
  • होम
  • Kareena Kapoor ने वंतारा पहल के लिए की अनंत अंबानी की तारीफ, जानें क्या कहा?

Kareena Kapoor ने वंतारा पहल के लिए की अनंत अंबानी की तारीफ, जानें क्या कहा?

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : February 27, 2024, 11:24 am IST

मुंबई: रिलायंस फाउंडेशन, जामनगर, गुजरात ने ‘वंतारा’ नामक एक व्यापक पशु बचाव, देखभाल, संरक्षण और पुनर्वास कार्यक्रम की एलान की है. बता दें कि अनंत अंबानी ने वंतारा कार्यक्रम के बारे में खुलकर बात की है, और इसके लिए अभिनेत्री करीना कपूर ने इस पहल के लिए रिलायंस फाउंडेशन की तारीफ की और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि हमने इस पहल के माध्यम से बचाए गए हाथियों के बारे में भी बात की है.

करीना कपूर खान ने अनंत अंबानी की सराहना कीकरीना की तरह ही बाॅलीवुड की इन सेलेब्स ने भी किया एक-दूसरे को इग्नोर -  Khabari lal Tv

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथी की तस्वीरें शेयर कर एक नोट लिखा- बेबो ने अपने इस पोस्ट में लिखा “वंतारा ने पशु कल्याण प्रयासों के माध्यम से 200 से अधिक हाथियों और हजारों अन्य जानवरों, सरीसृपों और पक्षियों को बचाया है”. इसके अलावा उन्होंने इस कदम के लिए अनंत अंबानी और उनकी पूरी टीम की ऐसी अद्भुत पहल के लिए प्रशंसा भी की है.करीना कपूर ने की अनंत अंबानी की तारीफ, 'वंतारा' पहल को कहा सराहनीय, बताया  'टार्जन' को कैसे मिली नई जिंदगी - kareena kapoor khan praises anant ambani  for vantara initiative ...बता दें कि इस पहल के द्वारा इलाज किए गए हाथियों के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि इस पहल में शामिल डॉक्टरों ने टार्ज़न नाम के एक हाथी की मोतियाबिंद की सर्जरी सफलतापूर्वक की और उसे उसकी आंखों की रोशनी वापस पाने में मदद की है, और वो आगे लिखते हैं कि ये टार्ज़न है, “एक युवा हाथी जो हाल ही में सफल मोतियाबिंद सर्जरी के बाद बदल गया है” उनकी आंखों की रोशनी वापस आ गई है. ”

रिलायंस फाउंडेशन की एक अनोखी पहलकरीना कपूर ने की अनंत अंबानी की तारीफ, 'वंतारा' पहल को कहा सराहनीय, बताया  'टार्जन' को कैसे मिली नई जिंदगी - kareena kapoor khan praises anant ambani  for vantara initiative ...

बता दें कि करीना कपूर ने आगे लिखा है कि ‘ये वंतारा में होने वाली कई अद्भुत कहानियों में से एक है, जो रिलायंस फाउंडेशन की एक अनोखी पहल है, जो घरेलू और वैश्विक स्तर पर घायल और बीमार जानवरों को देखरेख और बचाती है. साथ ही उनका इलाज करती है और उन्हें सारी जरूरत की चीज़ें उपलब्ध करती है’.

जानें ‘लिवर डैमेज’ होने पर नाखूनो में कैसे होने लगते हैं बदलाव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो