April 16, 2024
  • होम
  • स्लिट ड्रेस पहनकर रश्मिका ने मचाया कहर, कैमरे के सामने इस एक्टर के साथ….

स्लिट ड्रेस पहनकर रश्मिका ने मचाया कहर, कैमरे के सामने इस एक्टर के साथ….

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : February 27, 2023, 5:11 pm IST

मुंबई: साउथ में अपनी अलग पहचान बना चुकीं रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड की भी बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती है। बीती रात रश्मिका जी सिने अवॉर्ड्स में पहुँची थी। इस अवार्ड शो में हसीना बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई। लाखों लोगों के दिलों की धड़कन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना कल जी सिने अवार्ड्स में पहुंची और जैसे ही वह रेड कार्पेट पर नजर आईं तो उन्हें देखते ही सबका दिल धड़क उठा। रश्मिका मंदाना इस दौरान बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। अब रश्मिका की ये सुपरहॉट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

 

हसीना ने लूट ली महफ़िल

रश्मिका मंदाना ने वहां पैपराजी के सामने पोज दिए और तस्वीरें क्लिक करवाईं। हमेशा सिंपल लुक में रहने वाली रश्मिका मंदाना को इस अंदाज में देख हर कोई हैरान रह गया। रश्मिका मंदाना के फॉलोअर्स पूरे देश में हैं. इस अवॉर्ड नाइट में आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस पहुंचीं लेकिन रश्मिका मंदाना ने अपने लुक से सबका दिल जीत लिया। इस दौरान रश्मिका मंदाना भी एक्टर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ नजर आईं. उन्हें रश्मिका ने रेड कार्पेट पर गले लगाया जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बेलमकोंडा साई श्रीनिवास एक मशहूर तेलुगु एक्टर हैं।

 


बीते दिनों रश्मिका ने माँगी थी माफ़ी

बताते चलें, इन दिनों रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म “मिशन मजनू” को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं। वहीं मंगलवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा कई सेलेब्स शामिल हुए। इस दौरान रश्मिका मंदाना मिशन मजनू’ के स्क्रीनिंग वेन्यू के बाहर फैन से माफी मांगती हुई दिखीं।

 

आखिर क्यों इस हसीना ने माँगी माफ़ी

‘मिशन मजनू’ की स्क्रीनिंग में रश्मिका अपने को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ नजर आई। वहीं स्क्रीनिंग में कियारा आडवाणी और करण जौहर ने भी शिरकत दी। जैसे ही रश्मिका मंदाना वेन्यू पर पहुंचीं तो उन्हें भीड़ ने घेर लिया। एक पैपराज़ी ने उनका एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो वेन्यू से निकल कर कार में जाते हुए दिख रही हैं। इस दौरान अभिनेत्री की कार भीड़ से निकलने की कोशिश करती हुई नजर आई। एक्ट्रेस के ड्राइवर ने भीड़ से बचना चाहा लेकिन रश्मिका को पैपराज़ी और फैंस की चिंता थी। इस दौरान अभिनेत्री को फैंस से माफ़ी मांगते हुई देखा गया।

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो