April 12, 2024
  • होम
  • RARKPK BO Collection: रविवार को किया छप्पर फाड़ कलेक्शन, जानें 3 दिन में कितनी की कमाई

RARKPK BO Collection: रविवार को किया छप्पर फाड़ कलेक्शन, जानें 3 दिन में कितनी की कमाई

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : July 31, 2023, 11:18 am IST

मुंबई: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म काफी खास है, क्योंकि करण जौहर ने 7 साल बाद डायरेक्शन में अपनी वापसी की है. जिसके लिए करण ने एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा को चुना. वहीं बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कास्ट किया. सितारों की फौज से सजी ये फिल्म थिएटर्स में एंट्री ले चुकी है. इस फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

फिल्म ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

निर्देशक करण जौहर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से उम्मीदें काफी ज्यादा हैं. वहीं फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर पहले से ही काफी बज था. अब जब फिल्म आखिरकार थिएटर्स में पहुंच गई है तो इसे देखने के लिए पहले दिन लोगों की भीड़ उमड़ी. इसी के साथ फिल्म की शुरुआत ठीक-ठाक देखने को मिली.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अपने रिलीज के पहले दिन पर डबल डिजिट में कमाई की है. वहीं दूसरे दिन इस फिल्म के कलेक्शन में 44. 59 प्रतशत का उछाल देखा गया और इसने 16.5 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी वीकेंड पर 18 करोड़ रुपयों का शानदार बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 45.15 करोड़ रुपये हो चुका है.

फिल्म की कहानी

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में हम मिलते है ‘फिकर नॉट’ एटीट्यूड वाले दिल्ली के पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा से, जिसकी लाइफ जिम, डिजाइनर कपड़े और प्रोटीन शेक के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं तो दूसरी ओर हैं स्मार्ट और इंटेलिजेंट रानी चटर्जी यानी आलिया भट्ट जो अपनी बेबाक रिपोर्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं. वहीं अपने दादा यानी धर्मेंद्र और दादी यानी शबाना आजमी की अधूरी प्रेम कहानी को पूरा करने का प्रयास करते हुए रॉकी और रानी को एक दूसरे से प्यार हो जाता है, जो एक दूसरे से काफी अलग है. अब देखना ये है कि रॉकी और रानी अपने इस अनोखे रिश्ते के लिए परिवार वालों को मनाने में कामयाब होंगे या नहीं ये जानने के लिए आपको सिनेमाघर का रुख करना पड़ेगा.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो