June 18, 2024
  • होम
  • Rapper Badshah: रैप सिंगर हनी सिंह और बादशाह के बीच विवाद हुआ समाप्त, बादशाह ने हनी सिंह को बोली ये बात

Rapper Badshah: रैप सिंगर हनी सिंह और बादशाह के बीच विवाद हुआ समाप्त, बादशाह ने हनी सिंह को बोली ये बात

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 25, 2024, 10:10 pm IST

मुंबई: मशहूर रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने अपने समकालीन यो यो हनी सिंह के साथ लंबे समय से चल रहे मनमुटाव को देहरादून के एक कार्यक्रम में सार्वजनक रूप से खत्म कर दिया है. शुक्रवार को 38 वर्षीय बादशाह ने उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में ‘ग्राफेस्ट 2024′ में अपनी परफॉर्मेंस के समय कहा कि वह आगे बढ़ने को तैयार हैं. इस प्रोग्राम में बादशाह कहा कि मेरे जीवन में एक ऐसा समय था जहां मेरे मन में एक व्यक्ति के प्रति ईर्ष्या थी और अब, मैं कहना चाहता हूं. अपनी उस ईर्ष्या को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाओ और वह हनी सिंह हैं. गलतफहमी कुछ ऐसी थी जिसकी वजह से मैं नाखुश था. अब मैंने महसूस किया कि जब हम साथ थे, ‘जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत ज्यादा थे. बादशाह ने कहा कि आज, मैं सबसे सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि मैं उस वक्त को पीछे छोड़ चुका हूं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.

दोनों हैं देश के शार्ष रैप सिंगर

रैपर बादशाह (Rapper Badshah) के समकालीन यो यो हनी सिंह ने अभी बादशाह के इस बयान पर कोई टिप्पणी नहीं की है. यह दोनों रैपर देश के शीर्ष रैपर माने जाते हैं और बड़ी संख्या में लोग उनके प्रशंसक हैं. इन दोनों कलाकारों ने रैप बैंड ‘माफिया मुंडीर’ से एक साथ शुरुआत की थी और इसी बैंड में इक्का, लिल गोलू और रफ्तार भी शामिल थे. बादशाह के इस बैंड ने खोल बोतल, बेगानी नार बुरी, और दिल्ली की दीवाने जैसे कई हिट गाने दिए. यहीं से सार्वजनिक रूप से मनमुटाव होने के कारण दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली और सोशल मीडिया पर वे एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते थे.

2009 से हुई थी लड़ाई की शुरुआत

रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने दावा किया था कि एक वक्त के बाद हनी सिंह ने उनके फोन कॉल्स को रिसीव करना बंद कर दिया था. उन्होंने ने यह भी आरोप लगाया था कि हनी सिंह ने उनसे कुछ ब्‍लैंक कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स पर साइन भी करवाए थे. जिसने दोनों के बीच दूरियां पैदा कर दीं. इन दोनों म्यूजिशियन के बीच लड़ाई की शुरुआत पहली बार 2009 में हुई थी.एक बार जब यो यो हनी सिंह से बादशाह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि बादशाह नैनो कार हैं और वह रॉल्स रॉयस हैं.

ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है हनी सिंह और रैपर बादशाह की दुश्मनी, वीडियो वायरल होने पर हनी बोले मुंह खोलने की जरूरत नही

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन