May 21, 2024
  • होम
  • Ranneeti-Balakot & Beyond: जानिए क्‍या हुआ बालाकोट में, जिस पर आ रही है लारा दत्ता की 'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्‍ड'

Ranneeti-Balakot & Beyond: जानिए क्‍या हुआ बालाकोट में, जिस पर आ रही है लारा दत्ता की 'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्‍ड'

मुंबई: लारा दत्ता और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ का ट्रेलर जारी हो गया है. JioCinema ने एक प्रेस रिलीज में कहा, देश को हिला देने वाली वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित यह शो दर्शकों को भारत के सबसे बड़े रक्षा अभियान को दर्शाएगा.

निर्माताओं के अनुसार, वेब सीरीज “आधुनिक युद्ध को डिकोड करती है. जो केवल जमीन पर नही, बल्कि सोशल मीडिया, डिजिटल रणनीति और गुप्त राजनीतिक चालों से भी परे है. जो जिओ-पॉलिटिक्स को नया आकार देने की शक्ति रखता है.”

एक चुनौतीपूर्ण रोल

दर्शक इस सीरीज से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस पर जिमी शेरगिल ने कहा, “यह मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी भूमिका से अलग है. कम से कम यह कहना चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन देश को हिलाकर रख देने वाली वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित भारत की पहली वॉर-रूम केंद्रित वेब-सीरीज़ का हिस्सा बनना बेहद संतोषजनक भी है. युद्ध जैसी स्थिति के दौरान ज़मीन पर क्या होता है. इसके बारे में हम हमेशा पढ़ते या सुनते हैं, लेकिन रणनीति का हिस्सा होने से मुझे रणनीति, जोखिम लेने के साथ-साथ निर्णय लेने वालों के भावनात्मक पक्ष को प्रत्यक्ष रूप से देखने का मौका मिला.

उन्होंने आगे कहा, “मुझे एक विशेष रूप से कठिन शेड्यूल याद है. जब पूरी यूनिट ने बिना किसी ब्रेक के 48 घंटे तक काम किया. पर एक भी कलाकार ने शिकायत नहीं की.

एक ‘शानदार’ टीम

पावर-ब्रोकर की भूमिका निभाने वाली लारा दत्ता ने शूटिंग के अनुभव के बारे में बात की उन्होंने कहा “वॉर रुम में तुरंत निर्णय लेना जरुरी हैं. एक्ट्रेस के रूप में, उन भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करने में सक्षम होना और प्रामाणिक तरीके से काम करना एक कठिन काम है. हालांकि, जब आप रणनीति जैसी शानदार टीम के साथ काम करते हैं. तो आप हर एक सीन और डॉयलाग डिलीवरी के साथ एक एक्ट्रेस के रूप में जबरदस्त रूप से विकसित होते हैं.

फिल्म के बारे में

बता दें रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड वेब सीरीज 25 अप्रैल को जियोसिनेमा पर रिलीज होगी. इसमें आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी नजर आएगें. संतोष सिंह द्वारा डायरेक्टेड इस सीरीज का निर्माण स्फीयर ऑरिजिंस मल्टीविजन प्राइवेट लिमिटेड के सुंजॉय वाधवा और कॉमल सुंजय डब्ल्यू द्वारा किया गया है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन