April 24, 2024
  • होम
  • Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर फिर बने लाइमलाइट का कारण, गार्ड संग वीडियो आया सामने

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर फिर बने लाइमलाइट का कारण, गार्ड संग वीडियो आया सामने

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : January 28, 2024, 12:48 pm IST

नई दिल्लीः रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं, जिनके लाखों फैंस दीवाने हैं। एनिमल जैसी फिल्म करने के बाद उनके फैन फॉलोइंग में और भी अधिक इजाफा हो गया है। रणबीर पिछले काफी वक्त से किसी न किसी कारण से लाइमलाइट में रहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके कारण से लोग उनसे बेहद इम्प्रेस हो गए हैं। बता दें सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल होता दिख रहा है। इस वीडियो में एक्टर पैपराजी को फोटोज खींचने का मौका देते दिखाई देते हैं, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विशय बन गया।

रणबीर की इस अदा के कायल हुए फैंस

बता दें रणबीर कपूर कहीं जा रहे थे। इसी समय वो अपनी कार से निकल कर पैपराजी को पोज देने लगे। तभी एक गार्ड को फ्रेम में आता देख पैपराजी उस पर चिल्लाना शुरू कर देते हैं और उसे सामने से हटने के लिए कहते हैं। यह सुनकर रणबीर उस गार्ड को अपने पास बुला लेते हैं और उसके साथ खड़े होकर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड के चेहरे पर भी स्माइल देखने को मिलती है। इस दौरान रणबीर ऑल व्हाइट आउटफिट बेहद अच्छे दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो पर आई फैंस की प्रत्रिक्रिया

यह वीडियो देखने के बाद रणबीर के फैंस और दूसरे लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, रणबीर बहुत ही क्यूट और स्वीट व्यक्ति हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, अंकल बहुत लकी हैं। एक और यूजर ने लिखा, वह बहुत दयालु इंसान हैं।

यह भी पढ़ें- http://HP 10th, 12th Date Sheet: हिमाचल प्रदेश बोर्ड ने एग्जाम के लिए रिवाइज्ड डेटशीट की जारी, देखें सूची

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन