March 4, 2024
  • होम
  • Ranbir Kapoor And Shraddha Kapoor : रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के संग हुए रोमांटिक, वीडियो वायरल

Ranbir Kapoor And Shraddha Kapoor : रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के संग हुए रोमांटिक, वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : March 20, 2022, 10:59 am IST

Ranbir Kapoor And Shraddha Kapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Ranbir Kapoor And Shraddha Kapoor) की नई फिल्म लव रंजन अनटाइटल्ड ( Luv Ranjan Untitled) आने वाली है। जिसका अभी हाल ही में एक डांस सीक्वेंस लीक हुआ है। जिसमेँ रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के संग रोमांटिक होते दिख रहे है।

वीडियो लीक हुई

बॉलीवुड के ‘संजू बाबा’ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बड़े पर्दे पर काफी समय से देखे नहीं गए है। ऐसे में फैंस उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत इंतज़ार कर रहे है. लेकिन अब एक्टर बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे है। ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) और ‘शमशेरा’ (Shamshera) फिल्म को लेकर चर्चा में रहने के बाद अब रणबीर लव रंजन अनटाइटल्ड (Luv Ranjan Untitled) प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रहे है।

इस फिल्म में अहम रोल में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर होंगी और इनकी साथ मे पहली फिल्म है. जिसमे रणबीर और श्रद्धा साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। दोनों अभी फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में है। और वहीँ से साथ की कुछ वीडियोज लीक हो रही है।

डांस सीक्वेंस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

लव रंजन की फिल्म से श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर का डांस सीक्वेंस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. फिल्म में डांस सीक्वेंस (Dance Sequence)में शादी का सेट-अप है। जिसे एक बहुत ही सुन्दर जगह पर शूट किया गया है और इस बैकग्राउंड में काफी डांसर भी नजर आ रहे है. इस वीडियो को PeepingMoon के पेज से शेयर किया है।

दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस हुए एक्साइटेड

वीडियो में रणबीर कपूर नीले रंग के कुर्ते में नजर आए. तो वहीँ श्रद्धा कपूर पीले रंग की साड़ी में दिखी। श्रद्धा ने वीडियो में बालों को खोल रखें है, और साथ ही दोनों के केमिस्ट्री की झलक भी देखने को मिला है। जिससे फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।

ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लव रंजन फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। सबसे अलग बात यह है कि इस फिल्म से बोनी कपूर भी अभिनय करने जा रहे है। इस फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, और डिंपल कपाडिया माँ के रूप में दिखेंगी।

इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ” मैं बहुत खुश हूँ, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने एक अच्छी यूनिट के साथ काम किया है। रणबीर कपूर एक शानदार कलाकार है और डिंपल कपाड़िया एक अच्छी सह कलाकार है.

यह भी पढ़ें :

Japan PM in India: प्रधानमंत्री मोदी और प्रधानमंत्री किशिदा के बीच शिखर बैठक, 6 समझौतों पर हुए हस्ताक्षर

BJP Played Cast Card in the MLC Elections : एमएलसी चुनाव में भाजपा ने खेला कास्ट कार्ड, बाहरी नेताओं पर भी लगा दिया दांव

 

Tags