June 15, 2024
  • होम
  • Ranbir Kapoor: पापा रणबीर की गोद में राहा को देख कर बेहद खुश हुए फैंस, अभिनेता को मिला जिम्मेदार पिता का टैग

Ranbir Kapoor: पापा रणबीर की गोद में राहा को देख कर बेहद खुश हुए फैंस, अभिनेता को मिला जिम्मेदार पिता का टैग

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 22, 2024, 1:12 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्लीः हाल ही में करीना के सबसे छोटे बेटे जहांगीर अली खान के तीसरे जन्मदिन पर रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को गोद में लिए नजर आए थे। रणबीर ने राहा के साथ जो व्यवहार किया उसे देखकर सोशल मीडिया पर रणबीर के फैंस ने उनकी दिल खोलकर तारीफ की।

खूबसूरत दिखा पापा-बेटी का साथ

हाल ही में रणबीर अपनी बेटी राहा को गोद में उठाए नजर आए। उनकी कजिन बहन करीना कपूर के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का तीसरा जन्मदिन था। रणबीर के फैंस भी इस बात से हैरान थे कि रणबीर राहा को किस तरह संभाल रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर की दिल खोलकर तारीफ की. नेटिज़न्स ने एक अच्छे पिता के रूप में उनकी प्रशंसा की और पिता और बेटी के बीच के प्यार से बहुत खुश थे। जैसे ही रणबीर और राहा ने पार्टी में एंर्टी की उनका दिल खुशी से भर गया.

खूब हुई रणबीर की सरहाना

तमाम यूजर्स ने रणबीर की प्रशंसा खुलकर की। अब ये रणबीर के लिए इनका प्यार ही है कि अपने दिल की बात को बयां करने में इन्होंने जरा भी देरी नहीं की। एक यूजर ने लिखा, ‘रणबीर ने राहा को बहुत ही अच्छी तरह संभाला’ है। दूसरे ने लिखा, ‘एक मशहूर हस्ती होने के बाद भी रणबीर जमीन से जुड़े इंसान हैं। उनकी बेटी ने तो चप्पल तक नहीं पहनी है। फिर भी कितने कूल दिख रहे हैं। कोई दिखावा नहीं है उनके अंदर।’ एक अन्य यूजर का कहना था कि राहा के लिए रणबीर से प्यारे पापा नहीं हो सकते थे। वहीं, एक ने रणबीर को प्राउड डेडी कहा।

पहुंची ये नामी हस्तियां

जहांगीर के बर्थडे के मौके पर रणबीर और राहा बेहद खूबसूरत लग रहे थे. करीना का बड़ा बेटा तैमूर स्कूल से सीधे यहां आया। वह स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आए. सोहा और कुणाल खेमू की बेटी इनाया सफेद और गुलाबी रंग की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। जब सोनम कपूर अपने बेटे के साथ यहां आईं तो करीना की करीबी दोस्त मलायका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी यहां आईं। गौरतलब है कि तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था, जबकि जहांगीर का जन्म 2021 में हुआ था।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन