April 12, 2024
  • होम
  • अपने बच्चे को अपनी सारी फिल्मे दिखाना चाहते हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

अपने बच्चे को अपनी सारी फिल्मे दिखाना चाहते हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 9, 2022, 8:46 pm IST

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चें में हैं। जल्द ही दोनों माता – पिता बनने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ सालों की डेटिंग के बाद, रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। इसके बाद 27 जून को आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई थी। जैसे ही आलिया ने ये पोस्ट किया वैसे ही सोशल मीडिया पर तबाही मच गई। आलिया और रणबीर के लिए फैंस बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके बच्चे के लिए अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में रणबीर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें रणबीर ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर बात कही है।

अपनी सारी फ़िल्में बच्चे को दिखांएगे रणबीर

फिलहाल रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान लोग उनसे होने वाले बच्चे के बारे में भी कई सवाल पूछ रहे हैं। हाल ही में, रणबीर ने खुलासा किया है कि वो चाहते हैं कि उनके और आलिया के बच्चे उनकी सारी फिल्में देखें। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं हमेशा सचेत रहता हूं क्योंकि मुझे पता है कि इससे सोसाइटी पर इफेक्ट पड़ता है। मैं कभी भी एंटरटेनमेंट के लिए किसी को नीचा दिखाने के लिए कुछ नहीं करूंगा। यही मेरी पर्सनैलिटी है।

मैंने जो फिल्में की हैं मुझे उनके लिए बिल्कुल शर्म महसूस नहीं होती है। मुझे नहीं लगता कि ऐसी कोई फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को देखने से रोकना चाहूंगा। मेरा मानना ​​​​है कि असफलताएं सफलताओं के बराबर ही होती हैं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मुझे बताएं कि ‘पापा वो बहुत बुरी फिल्म थी यो वो मेरी कोई फिल्म देखकर हंसे और कहें पापा ये बहुत मजेदार फिल्म थी।’

रणबीर के प्रोजेक्ट्स

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में जल्द आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

Heart Attack: इतने घंटे जरूर सोएं, आ सकता है हार्ट अटैक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यही बनेंगी दयाबेन, मेकर्स ने किया कन्फर्म

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो