April 22, 2024
  • होम
  • फेरों के बाद रणबीर ने आलिया के माथे को चूमा, सामने आई पहली तस्वीर

फेरों के बाद रणबीर ने आलिया के माथे को चूमा, सामने आई पहली तस्वीर

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 14, 2022, 10:54 pm IST

मुंबई, आखिरकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हो ही गई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं, ये दोनों अब एक दूसरे के हो चुके हैं. कपल की शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है, हर कोई बस इनकी शादी की एक झलक पाने के लिए बेताब है. आलिया भट्ट अपने क्रश रणबीर कपूर की दुल्हन बन चुकी हैं. शादी संपन्न होते ही नीतू कपूर ने अपनी प्यारी बहू आलिया की नजर उतारी और उनकी बलाएं ली.

दूल्हा-दुल्हन के लुक में परफेक्ट लग रहे रणबीर आलिया

दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एकदम परफेक्ट लग रहे हैं. उनकी जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है, इससे पहले भी आपने रणबीर और आलिया को साथ में देखा होगा लेकिन दोनों को इस तरह से कभी नहीं देखा होगा. बतौर शादीशुदा कपल रणबीर और आलिया की ये पहली झलक देख बस एक ही बात जहन में आ रही है कि इस प्यारी जोड़ी को किसी की भी नजर ना लगे.

रणबीर आलिया का शादी के बाद का पहला लुक आया सामने 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें न्यूलीवेड कपल का शादी के बाद टैरेस में फोटोशूट चल रहा है. वीडियो में आलिया के सांवरिया उन्हें माथे पर चूमते नज़र आ रहे हैं. आलिया ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना है, और उनका हेयरस्टाइल बाकी बॉलीवुड ब्राइड्स के हटके है. दुल्हन बनीं आलिया की खूबसूरती का तो कोई जवाब ही नहीं है.
आलिया इतनी प्यारी लग रही हैं कि शादी होते ही उनकी सास नीतू कपूर ने उनकी नज़र उतरी और बालाएं ली.

मानवाधिकार के सवाल पर जयशंकर की दो टूक- हमें भी अमेरिका में मानवाधिकारों की चिंता

IPL 2022 RR vs GT Match 24th Preview: आज होंगी गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो