April 16, 2024
  • होम
  • आखिर क्यों नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी ?

आखिर क्यों नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी ?

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 15, 2022, 11:43 pm IST

मुंबई, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में, तमाम सेलेब्स आलिया और रणबीर को शादी की बधाई दे रहे हैं. रणबीर आलिया की शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बीच रणबीर आलिया की शादी की रस्मों से जुड़ी बहुत सी खबरें भी सामने आ रही हैं. खबरों की मानें तो आलिया की चूड़ा सेरेमनी नहीं हुई है.

..इसलिए नहीं हुई चूड़ा सेरेमनी

पंजाबी शादी में चूड़ा सेरेमनी काफी अहम मानी जाती है, लेकिन आलिया की शादी में चूड़ा की रस्म की गई. ये जानने के बाद मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर ऐसा क्यों? चलिये अब जवाब भी जान लेते हैं. खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट की वेडिंग में चूड़ा सेरेमनी ना किये जाने की सबसे बड़ी वजह उनका हॉलीवुड डेब्यू है. दरअसल, आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वहीं चूड़ा सेरेमनी होने के बाद दुल्हन को कम से कम 40 दिन से लेकर एक साल तक चूड़ा पहनना ही पड़ता है. ऐसे में अगर आलिया पंजाबी रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए चूड़ा रस्म करतीं, तो लगभग 40 दिनों तक चूड़ा पहनकर ही रहना पड़ता, जो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान पहनना मूमिन नहीं था. बस इसीलिए उनकी चूड़ा सेरेमनी नहीं हो पाई.

रिसेप्शन पर क्या बोलीं नीतू

रणबीर-आलिया की शादी पूरी होने के बाद मीडिया को धन्यवाद करते हुए नीतू कपूर का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है. वीडियो में नीतू कपूर के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर और दामाद भी हाथ जोड़े पैपराजी को धन्यवाद कर रहे हैं. वीडियो में नीतू कपूर के चेहरे पर बेटे की शादी और बहू को घर लाने की खुशी साफ झलक रही है.
जब पैपराजी नीतू से रणबीर आलिया के रिसेप्शन को लेकर पूछते हैं तो नीतू कपूर कहती हैं कि “हो गया सब कुछ हो गया, अब अभी आप आराम से सो जाओ.” अब नीतू कपूर की बात से तो यही जाहिर हो रहा है कि रणबीर और आलिया का रिसेप्शन नहीं होने वाला है.

 

यह भी पढ़ें:

स्कूल में एक भी कोरोना केस मिले तो फौरन बंद करें, दिल्ली सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो