April 16, 2024
  • होम
  • रणबीर-आलिया : रलिया की शादी मे जमकर नाची बहन रिद्धिमा, भाई के साथ दिखी खास बॉन्डिंग

रणबीर-आलिया : रलिया की शादी मे जमकर नाची बहन रिद्धिमा, भाई के साथ दिखी खास बॉन्डिंग

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 16, 2022, 5:47 pm IST

नई दिल्ली, आलिया और रणबीर की शादी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई हैं. इस शादी को लेकर जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उन्हें देख कर इस शादी में सभी की रुचि और भी बढ़ गयी है. अब इस मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ रही है.

रणबीर और रिद्धिमा की दिखी बॉन्डिंग

रणबीर आलिया के मेहंदी फंक्शन से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उनमें सभी परिवार के लोगो को देखा जा सकता है. इसी बीच कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट छू लिया है. जिसमें से एक रणबीर और रिद्धिमा की तस्वीर है. इसमें रणबीर ने अपनी बहन रिद्धिमा को गोद में उठा लिया है. कपड़ों और वेन्यू से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फोटो मेहंदी सेरेमनी में डांस के दौरान की है.

नीतू ने शेयर की तस्वीर

कुछ समय पहले स्टार कपल के द्वारा शादी की तस्वीरें साझा की गयी थी. अगले ही दिन कुछ और तस्वीरें सामने आयी थी. और आज मेहंदी फंक्शन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अब डांस के दौरान की इस तस्वीर में रणबीर और रिद्धिमा दोनों ही बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को रणबीर और रिद्धिमा की माँ अभिनेत्री नीतू कपूर ने साझा किया है. तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग साफ़ देखि जा सकती है.

पिता को किया याद

इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर रणबीर की है जिसमें उन्होंने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की फोटो को हाथ. में पकड़ रखा है. इस फोटो को लेकर उन्होंने यकीनन इस ख़ुशी के मौके पर शरीक होने में मदद की होगी. इसी तरह की भावुक तस्वीरें सामने आ रही है. जो इंटरनेट पर काफी आग लगा रही हैं साथ में सभी को भावुक करती भी दिखाई दे रही हैं.

दूल्हा-दुल्हन के लुक में परफेक्ट लग रहे रणबीर आलिया

दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एकदम परफेक्ट लग रहे हैं. उनकी जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है, इससे पहले भी आपने रणबीर और आलिया को साथ में देखा होगा लेकिन दोनों को इस तरह से कभी नहीं देखा होगा. बतौर शादीशुदा कपल रणबीर और आलिया की ये पहली झलक देख बस एक ही बात जहन में आ रही है कि इस प्यारी जोड़ी को किसी की भी नजर ना लगे.

यह भी पढ़ें:

स्कूल में एक भी कोरोना केस मिले तो फौरन बंद करें, दिल्ली सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो