June 23, 2024
  • होम
  • आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी कहां से हुई थी शुरू, अभिनेत्री ने किया खुलासा

आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी कहां से हुई थी शुरू, अभिनेत्री ने किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 8, 2022, 7:00 pm IST

मुंबई: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। इस खबर को सुन आलिया और रणबीर के फैंस बहुत खुश हैं। साथ ही फैंस दोनों को बधाइयां देते नजर आ रहें हैं। वहीं छोटी उम्र में ही लोगों का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अब आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया ने अपने और रणबीर के प्यार के किस्से कॉफी विथ करण शो में सुनाए।

आलिया ने बताई अपनी प्रेम कहानी

कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड के गेस्ट आलिया भट्ट और रणवीर सिंह थे। दोनों ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें की। इस दौरान शो में आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की शुरुआत के बारे में भी जिक्र किया। आलिया ने बताया कि कैसे दोनों के बीच रोमांस की शुरुआत हुई और वो भी एक गलत प्लेन सीट से हुई। फैंस भी इस बात को सुनकर चौंक गए। आलिया इस बारे में बात करते हुए काफी शो में काफी एक्साइटेड दिखीं।

उन्होंने बताया कि नए साल से एक दिन पहले वह और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र के वर्कशॉप के लिए जा रहे थे। हम दोनों साथ में ही बैठे थे। मुझे याद है कि वह जब फ्लाइट में आए थे और उन्हें मेरे बगल में बैठना था। मैं ये सोचकर काफी उत्सुक हो रही थी। लेकिन जैसे ही वह मेरे साथ बैठे तभी उनकी सीट पर कुछ दिक्कत आ गई थी। तो इसके बाद फ्लाइट के स्टाफ वाले एक्टर को दूसरी सीट पर बिठाने लगे और मैं मन ही मन सोच रही थी कि ये सब क्यों हो रहा है, क्यों मेरे सपने चूर-चूर हो रहे हैं। लेकिन फिर सीट को ठीक कर दिया गया और वह वापस अपनी सीट पर बैठ गए।

रणबीर भी चाहते थे आलिया के साथ बैठना

आलिया आगे बताती है, ‘इसके बाद जब हमारी बातचीत शुरूहोती है तो तब वो मुझे बताते हैं कि वह भी परेशान हो गए थे और उनका भी मूड खराब हो गया था कि इस सीट को भी अभी ही खराब होना था। तो वहीं से वाइब मैच होनी शुरू हुई और बाकी फिर क्या हुआ ये तो सबको मालूम ही है।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन