June 14, 2024
  • होम
  • शादी के चार महीने बाद आलिया लेंगी ये बड़ा फैसला, कपूर फैमिली से जुड़ा है कारण

शादी के चार महीने बाद आलिया लेंगी ये बड़ा फैसला, कपूर फैमिली से जुड़ा है कारण

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : August 20, 2022, 4:05 pm IST

संबंधित खबरें

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर जब इस साल की शुरुआत से ही एक-एक करके बड़े स्टार्स की फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। इस मायूसी के दौर में भी आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी हिट फिल्म दी है। फिल्म ने 130 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया और आलिया भट्ट की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक बन गई है। इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी कर ली। दोनों ने फैंस को गुड़ न्यूज़ भी दी।

आलिया बदलेंगी अपना नाम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया अपना नाम बदल कर आलिया भट्ट कपूर कर लेंगी। जैसा कि प्रियंका चोपड़ा ने अपना नाम बदल कर प्रियंका चोपड़ा जोनस और बिपाशा बसु ने बिपाशा बसु ग्रोवर कर लिया है। अब एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वो भी जल्द ही अपना नाम बदलने वाली है।ख़बरों के मुताबिक आलिया अपना नाम चेंज करके आलिया भट्ट कपूर या आलिया कपूर भट्ट करने वाली है साथ ही डॉक्यूमेंट में भी चेंज किया जाएगा।

जब इस सिलसिले में आलिया भट्ट से कुछ पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘अब हम जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। मैं भट्ट बनकर नहीं रहना चाहती, जबकि अब मेरे साथ कपूर परिवार जुड़ा हुआ है, आप समझ रहे हैं ना कि मेरा क्या मतलब है? मैं अकेलापन महसूस नहीं करना चाहती।’ आलिया ने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया कि फिल्म के क्रेडिट रोल में अभी भी उनका नाम आलिया भट्ट ही रहने वाले हैं।

आलिया ने ये भी माना कि पासपोर्ट में अपना नाम और मैरिटल स्टेटस बदलने का उन्हें अभी तक टाइम नहीं मिला है। तो वहीं रणबीर कपूर ने खुशी-खुशी अपने पासपोर्ट में वाइफ का कॉलम अपडेट करवा लिया है। बता दें कि 9 सितंबर को ही आलिया-भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दोनों पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। इससे पहले रिलीज हुई रणबीर कपूर की शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

 

 

UP: लड़की को निर्वस्त्र पीटने के मामले में ओपी राजभर का शर्मनाक बयान, कहा- ऐसी घटनाएं तो….

हॉस्टल खाली कराने पर मचा बवाल, दो गुटों में मारपीट के बाद कार्रवाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन