June 17, 2024
  • होम
  • रामायण बनाने वाले रामानंद सागर के बेटे ने किया Adipurush का बचाव

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर के बेटे ने किया Adipurush का बचाव

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 10, 2022, 5:23 pm IST

नई दिल्ली : इस समय प्रभास की आदिपुरुष सोशल मीडिया पर बेहद ट्रोल हो रही है. फिल्म के टीज़र ने लोगों के अंदर रोष भर दिया है. साथ ही लोग इसकी तुलना 1990 में आई रामानंद सागर द्वारा निर्मित रामायण से कर रहे हैं. इसी बीच रामानंद सागर के बेटे प्रभास की रामायण आधारित इस फिल्म के बचाव में उतरे हैं. आइए जानते हैं उन्होंने आदिपुरुष कंट्रोवर्सी पर क्या कहा है.

क्या बोले प्रेम सागर?

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रेम सागर ने आदिपुरुष पर बात की है. जहां उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत का बचाव करते हुए कहा- आप कैसे किसी को भी कुछ बनाने से रोक सकते हैं? धर्म भी समय के साथ बदलता है. ओम राउत ने जो किया वो मेरे ख्याल से ठीक है और ओम राउत ने खुद अब तक अपनी फिल्म को रामायण नहीं बताया है. ऐसे में उन्होंने मेरे नजरिए से ठीक काम किया है. ओम खुद इस प्रोजेक्ट को कैंसिल कर देते अगर इसमें कुछ गलत होता तो. इसके पीछे उनके संस्कृति और संस्कार हैं.

प्रेम सागर की क्लीन चिट

प्रेम सागर के इस बयान से ये तो साफ़ है कि उन्होंने ओम रावत की आदिपुरुष पर अपनी हामी भर दी है. ऐसे में ये बात तो साफ है कि ओम की फिल्म पर रामानंद सागर एक बेटे को कोई ऐतराज़ नहीं है. इसी बीच ये भी देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म को ट्रोल करने वालों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा. फिल्म इस समय सोशल मीडिया से लेकर अखबारों पर खूब चर्चा में बनी हुई है. फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होने जा रही है. अब देखना ये है कि फिल्म की ट्रोलिंग से उसकी कलेक्शन प्रभावित होती है या नहीं. बता दें, फिल्म का टीज़र 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया था. जहां फिल्म के टीज़र में रावण के लुक, सीता के ब्लाउज़, हनुमान जी का चमड़े की बबेल्ट और VFX समेत कई चीज़ों को लेकर गर्मा-गर्मी का माहौल बना हुआ है.

Mulayam Singh Yadav: मुलायम ने बेटे-भतीजे सहित पूरे परिवार को दिलाई सियासी पहचान, जानिए कौन-क्या बना

S.S.Rajamouli Birthday: बाहुबली और RRR जैसी फिल्में देने वाले डायरेक्टर S. S.Rajamouli का जन्मदिन आज, जानें इनकी पूरी कहानी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन