June 26, 2024
  • होम
  • Ram Mandir Pran Prathistha: फोटो और वीडियो के लिए उमड़ी भीड़, फंसे एक्टर्स

Ram Mandir Pran Prathistha: फोटो और वीडियो के लिए उमड़ी भीड़, फंसे एक्टर्स

नई दिल्ली: अयोध्या नगरी के राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का विधान आज पूरा हो गया। 500 साल के लंबे इंतजार के बाद आज भगवान राम अपने घर लौट आए हैं। इस दौरान समारोह में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चान, अभिषेक बच्चन और माधुरी समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे। वहीं प्राण प्रतिष्ठा के दौरान मंदिर के बाहर सैलेब्स की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे हुए थे। वहीं उस समय का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक्टर्स(Ram Mandir Pran Prathistha) भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं।

क्या है वायरल वीडियो में?

जानकारी दे दें कि इस वायरल वीडियो में सोनू निगम भीड़ के बीच से अपनी कार की ओर जाते दिख रहे हैं और उन्हें पुलिस के जवान खींचकर बाहर निकालते हुए दिख रहे हैं। वहीं, आगे इसी वीडियो में साउथ के सुपरस्टार धनुष भी नजर आ रहे हैं, उन्हें भी पुलिस के जवानों ने घेरा हुआ है। वो भी भीड़ से बचते(Ram Mandir Pran Prathistha) हुए तेजी से अपनी कार की ओर बढ़ रहे हैं।

कई सैलेब्स को हुई दिक्कत

बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर के बाहर भीड़ के इकट्ठा होने की वजह से कई सैलेब्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ा, वहां पर लोग फोटो और वीडियो के लिए एक्टर्स को घेरते दिखाई दिए। हर कोई एक्टर्स की एक झलक पाने को बेताब दिखा।

ये कलाकार हुए शामिल

आपको जानकारी दे दें कि रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर सहित बॉलीवुड के कई सितारे अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। इस दौरान राजकुमार हिरानी, अभिनेता आयुष्मान खुराना, फिल्मकार रोहित शेट्टी,अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने तथा उनके पति श्रीराम नेने और फिल्म निर्माता महावीर जैन भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।

ALSO READ:-

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन