April 23, 2024
  • होम
  • Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के मेहंदी आउटफिट को बनने में लगे थे 680 घंटे, जानें डिटेल

Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के मेहंदी आउटफिट को बनने में लगे थे 680 घंटे, जानें डिटेल

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 28, 2024, 9:55 am IST

नई दिल्लीः एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद भी यह जोड़ा अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करता नज़र आ रहा है। मेहंदी समारोह की तस्वीरें मंगलवार को जारी की गईं, जिसमें यह जोड़ा पंजाबी लुक में नजर आया। रकुल ऑरेंज और पिंक फुलकारी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और जैकी भी गुलाबी और क्रीम कुर्ता पायजामा में अच्छे लग रहे थे। अब कपल डिजाइनर ने आउटफिट के बारे में जानकारी साझा की है, जिसमें बताया गया है कि इसे तैयार करने में कैसे और कितने घंटे लगे। आइए जानते हैं रकुल के मेहंदी आउटफिट की डिटेल्स।

आउटफिट में क्या था खास?

Rakul Preet Singh's orange and pink caped lehenga set took 680 hours of  intricate hand-embroidery to be made | PINKVILLA
आउटफिट में क्या था खास?

रकुल प्रीत सिंह की मेहंदी ड्रेस मशहूर डिजाइनर अर्पिता मेहता ने डिजाइन की थी। डिजाइनर अर्पिता मेहता ने इस ड्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें हम देख सकते हैं कि कैसे अर्पिता की पूरी टीम ने मिलकर इस ड्रेस को बनाने में काम किया और काम कितना विस्तृत था। डिजाइनर अर्पिता मेहता ने यह भी कहा कि यह मास्टरपीस कई महीनों के प्रयासों और प्रयोगों के बाद बनाया गया है।

लहंगे को तैयार करने में लगे 680 घंटे

Rakul Preet Singh's orange and pink caped lehenga set took 680 hours of  intricate hand-embroidery to be made | PINKVILLA
लहंगे को तैयार करने में लगे 680 घंटे

रकुल के इस डिजाइनर फुलकारी लहंगे को बनाने में 680 घंटे लगे। डिजाइनर ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर इसे रकुल के लिए खास अंदाज में तैयार किया। इसमें सुनहरे कसाब और कटदाना की कढ़ाई गुलाबी और नारंगी सिनेबार धागों से की गई है। इसके अलावा इस लहंगे में मिरर वर्क भी किया गया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो