May 22, 2024
  • होम
  • Chamkila में दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस के मुरीद हुए राजकुमार राव, फिल्म पर एक्टर ने ये कहा?

Chamkila में दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस के मुरीद हुए राजकुमार राव, फिल्म पर एक्टर ने ये कहा?

मुंबई: हाल ही में एक्टर राजकुमार राव ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात की है और बताया है कि कैसे जब कुछ असाधारण होता है तो लोग इसकी प्रशंसा करने के लिए एक साथ आते हैं. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने याद किया कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए उन्होंने आलिया भट्ट की प्रशंसा की थी. राजकुमार ने इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला की तारीफ करते हुए कहा कि वह इसे दो बार देख चुके हैं.

गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में

राजकुमार ने कहा मुझे भी लगता है कि हर बार ऐसा नहीं होता. जब भी कुछ असाधारण होता है, तभी लोग एक साथ आते हैं और जश्न मनाते हैं. यह तब हुआ जब आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी की. सभी ने एक सुर में कहा कि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. जब कोई चीज़ सही सुर में आती है, तो हर कोई एक साथ आ जाता है. लेकिन किसी फिल्म को पसंद करना या ना करना निजी मामला है. मुझे कोई ऐसी चीज़ पसंद आ सकती है जो किसी दूसरे व्यक्ति को पसंद न हो. हालांकि कभी-कभार ही कोई ऐसी फिल्म सामने आती है जिसे इंडस्ट्री में हर किसी का भरपूर प्यार मिलता है.

राजकुमार ने अमर सिंह चमकीला की तारीफ की

अमर सिंह चमकीला के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा मुझे कभी ईर्ष्या महसूस नहीं होती. बल्कि मुझे प्रेरणा मिलती है. मैंने हाल ही में अमर सिंह चमकीला देखी. मैंने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है, लेकिन मुझे लगता है कि दिलजीत ने फिल्म में धमाकेदार काम किया है. इससे बेहतर कोई नहीं हो सकता है इसके लिए. वे छोटी-छोटी बारीकियां अविश्वसनीय थीं और पंजाब से होने के कारण उन्हें निश्चित रूप से मदद भी मिली है. मेरा मानना है कि वह मेरे लिए चमकीला हैं. यह उन शो में से एक था जिसने मुझे फिल्म दोबारा देखने के लिए मजबूर किया है. अगर मुझे कोई चीज़ पसंद आती है तो मैं उसे दो-तीन बार जरूर देखता हूं.

अमर सिंह चमकीला के बारे में

बता दें फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मेन रोल में हैं. यह पंजाबी सिंगर की सच्ची कहानी है. जो गरीबी की छाया से निकलकर 80 के दशक में अपने संगीत की ताकत के कारण लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंच जाता है. बाद में चमकीला से कई लोग नाराज हो जाते है, जिसके कारण उसकी हत्या 27 साल की कम उम्र में कर दी जाती है. इस फिल्म में दिलजीत ने चमकीला का किरदार निभाया है तो वहीं परिणीति ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है.

राजकुमार की आने वाली फिल्म

एक्टर राजकुमार आगामी फिल्म श्रीकांत में नजर आएगें. जिसमें वह दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला की रोल निभा रहे हैं. डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन