May 26, 2024
  • होम
  • Raghav-Parineeti: परिणीति संग रिश्ते को लेकर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी!, कहा- आगे और जश्न मनाने के कई मौके मिलेंगे

Raghav-Parineeti: परिणीति संग रिश्ते को लेकर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी!, कहा- आगे और जश्न मनाने के कई मौके मिलेंगे

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : April 20, 2023, 4:49 pm IST

Raghav-Parineeti

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा लगातार अपने रिश्ते को लेकर हर जगह सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। जब से परिणीति और राघव को एक साथ देखा गया है, तभी से दोनों के रिश्ते की खबरें तेज हो गई हैं। यहां तक की बात दोनों की सगाई तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव अप्रैल में सगाई करने वाले हैं। वहीं, एक बार फिर राघव ने अपने बयान से परिणीति के साथ अपने रिश्ते के अफवाह को हवा दी है।

आप बनी नेशनल पार्टी

हाल ही में एक बार फिर राघव चड्ढा से परिणीति को लेकर कुछ सवाल पूछे गए हैं। हालांकि, पहले की तरह ही राघव ने इस बार भी परिणीति के साथ रिलेशन की खबरों पर चुप्पी लगाईं हुई थी, लेकिन बाद में राघव ने हंसते हुए कहा- आज जश्न मनाइए कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बन गई है। इसके बाद और भी कई जश्न मनाने के मौके मिलेंगे।

बहुत जल्द होगी सगाई

राघव चड्ढा के इस बयान को सुनने के बाद फैंस अब कयास लगा रहे हैं कि वह परिणीति और अपने सगाई के जश्न की बात कर रहे हैं। राघव के इस बयान ने एक बार फिर से अफवाह को हवा दे दी है। अब फैंस को यही लग रहा है कि बहुत जल्द ही राघव और परिणीति अपनी सगाई को लेकर ऐलान करने वाले हैं। इससे पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भारत आने से दोनों की शादी की खबरें जोर शोर से हर जगह फ़ैल गई थीं। कहा जा रहा था कि प्रियंका अपने वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन के अलावा राघव और परिणीति के रोके में शामिल होने के लिए भारत लौटी हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ।

दोनों ने लंदन में पढ़ाई की है

इससे पहले भी कई ऐसे मौके मिले हैं, जब दोनों के रिश्ते की खबरें सुर्ख़ियों में बनी थी। दरअसल, दोनों ने लंदन में एक साथ पढ़ाई की हुई है और दोनों ही क्लासमेट भी रह चुके हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर दोनों को साथ में देखा गया था। इससे पहले दोनों एक दूसरे के साथ डिनर करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़े: 

KKBKKJ : शहनाज़ संग रिश्ते पर राघव ने लगाया ब्रेक, कहा- मेरे पास वक्त नहीं इन सब चीजों के लिए

Femina Miss India 2023 : नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा ‘फेमिना मिस इंडिया’ का ताज, छोड़ा सबको पीछे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन