June 16, 2024
  • होम
  • प्रभास-कृति की ‘Adipurush’ को सेंसर बोर्ड से मिला 'यू' सर्टिफिकेट, जानें कितने घंटे की होगी फिल्म

प्रभास-कृति की ‘Adipurush’ को सेंसर बोर्ड से मिला 'यू' सर्टिफिकेट, जानें कितने घंटे की होगी फिल्म

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 8, 2023, 2:55 pm IST

मुंबई: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बीते कुछ समय से चर्चाओं में है. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इतना ही नहीं हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को तिरुपति में भी लॉन्च किया गया है. जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. वहीं अब प्रभास, कृति सेनन, और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष को सेंसर बोर्ड से यू-सर्टिफिकेट भी मिल चुका है.

‘आदिपुरुष’ को सेंसर बोर्ड से मिला ‘यू’ सर्टिफिकेट

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज होने के लिए उलटी गिनती ऑफिशियली शुरू हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शको में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं. वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने ऐलान कर बताया है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने ऑफिशियली इसे यू सर्टिफिकेट दे दिया है. आपको बता दें कि हिंदी भाषा में फिल्म आदिपुरुष का रन टाइम 179 मिनट (2 घंटे 59 मिनट) है.

टॉलीवुड मेकर्स ने ‘आदिपुरुष’ के टिकट को लेकर किया ये ऐलान

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के शुरुआती टीज़र को इसके खराब वीएफएक्स के लेकर दर्शको का निगेटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला था. वहीं इसके नए और पॉलिश्ड ट्रेलर का ऐलान और क्रिटिक्स से भी समान रूप से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है. बता दें फिल्म के शानदार प्रमोशन के दौरान तेलुगु राज्यों में टॉलीवुड मेकर्स और डिस्ट्रिब्यूटर अभिषेक अग्रवाल ने घोषणा कर कहा कि उनकी टीम द्वारा तेलंगाना के सभी सरकारी स्कूलों, वृद्धाश्रमों और अनाथालयों को 10,000 से अधिक टिकट मुफ्त में दिए जाएंगे.

IND vs AUS Live: भारत को पहली सफलता, बिना खाता खोले ख्वाजा लौटे पवेलियन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन