May 30, 2024
  • होम
  • Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ की रिलीज पर प्रभास के फैंस ने थिएटर में की तोड़फोड़

Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ की रिलीज पर प्रभास के फैंस ने थिएटर में की तोड़फोड़

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 16, 2023, 7:33 pm IST

नई दिल्ली: आज प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष पूरे देश में रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म की रिलीज़ के साथ ही प्रभास के फैंस की दीवानगी भी साफ़ दिखाई दे रही है. इसी बीच आदिपुरुष देखने गए प्रभास के फैंस द्वारा थिएटर में तोड़फोड़ करने की खबर सामने आई है. इस तरह की एक नहीं दो नहीं बल्कि कई ऐसी घटनाएं हैं जो सामने आई हैं.

तकनीकी खराबी पर दर्शकों का गुस्सा

दरअसल फिल्म की रिलीज़ से पहले ही मेकर्स ने ऐलान कर दिया था कि हर एक सिनेमा घर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट खाली रखी जाएगी. लेकिन फिल्म की रिलीज़ के दौरान एक शख्स आकर इस सीट पर बैठ गया जिससे थिएटर में बैठे फैंस भड़क उठे. इस दौरान गाली-गलौज करने की भी बात सामने आ रही है. इसके अलावा हैदराबाद से ही एक वीडियो सामने आया है जहां एक युवक को फिल्म की आलोचना करने के लिए दर्शकों ने खूब पीटा. प्रभास के प्रशंसकों ने मीडिया के सामने ही शख्स की पिटाई कर दी.

थिएटर पहुंची पुलिस

वहीं हैदाराबाद के सीमावर्ती रामचंद्रपुरम इलाके में स्थित ज्योति थिएटर से प्रभास के फैंस द्वारा तोड़ फोड़ करने का मामला भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह 6.30 बजे फिल्म का पहले शो शुरू होना था. लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से शो को शुरू होने में एक घंटा लग गया जिसके बाद वहाँ मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस हंगामे का एक वियो भी सामने आया है जिसमें थिएटर में फैंस तोड़फोड़ करते नज़र आ रहे हैं. दूसरी ओर ज्योति थिएटर के मैनेजर बाबू ने बताया है कि फिल्म के देरी से शुरू होने का कारण तकनीकी खराबी का होना था. जिससे नाराज़ दर्शकों ने तोड़फोड़ की. ये पूरा हंगामा पुलिस के आने पर शांत हुआ. उपद्रवियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें-

बिहार: नीतीश सरकार में मंत्री बने रत्नेश सदा, राज्यपाल राजेन्द्र आर्लेकर ने दिलाई शपथ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन