April 23, 2024
  • होम
  • Prabhas: कल्कि और श्रीराम के बाद भगवान शिव के अवतार में नजर आएंगे प्रभास, जानें कब होगी रिलीज

Prabhas: कल्कि और श्रीराम के बाद भगवान शिव के अवतार में नजर आएंगे प्रभास, जानें कब होगी रिलीज

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : January 12, 2024, 12:47 pm IST

मुंबई: फिल्म ‘सलार पार्ट वन सीजफायर’ की रिलीज के बाद अब बाहुबली स्टारर प्रभास की नई फिल्म कल्कि, 2898 AD की रिलीज चर्चा का विषय बनी हुई है. जब से मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक दी है तभी से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म में अभिनेता प्रभा का किरदार भगवान विष्णु के दसवें अवतार कल्कि से प्रेरित बताया जाता है. इस फिल्म में कल्कि अवतार निभाने के बाद वो एक और फिल्म में भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे.

जानें कब होगी रिलीज

एक्टर प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है, और जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की एलान की जाएगी. बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट 14 अप्रैल बताई जा रही है, लेकिन रिलीज डेट की अभी तक कोई भी ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है. दरअसल दर्शक भी उनकी फिल्म सालार 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. Actor Manchu Vishnu Confirms Prabhas As Lord Shiva In Kannappa Nupur Sanon  To Play Lead Actress - Entertainment News: Amar Ujala - Prabhas:राम के बाद  अब शिव का किरदार निभाएंगे सुपरस्टार प्रभास,

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. दरअसल ‘सालार पार्ट 2 शौर्यांग पर्व’ से पता चलता है कि शौर्यन प्रभास के भूमिका देवा से संबंधित एक जनजाति है, जो ये समझने की कोशिश करता है कि वर्धा उसका दुश्मन कैसे बन गया, और पृथ्वीराज सुकुमारन ने वरदा की भूमिका निभाई है. बता दें कि ‘सालार पार्ट 2 शौर्यांग पर्व ‘ के अलावा डायरेक्टर प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘राजा डीलक्स’ से भी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

कल्कि और श्रीराम के बाद भगवान शिव दिखेंगे

Prabhas to Play Shiva After Playing Ram in Adipurush Gossips Ripe After  This Tweet - Entertainment News India - राम के बाद अब शिव का किरदार  निभाएंगे प्रभास, साउथ की इस फिल्म

बता दें कि प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 AD में उनके कल्कि के भूमिका की भी खूब चर्चा हो रही है. ख़बरों के अनुसार इस किरदार के बाद एक्टर प्रभास डायरेक्टर मुकेश कुमार सिंह की फिल्म कन्नप्पा में भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे. हालांकि अभिनेता प्रभास इस फिल्म में भगवान शिव की एक कैमियो भूमिका निभाएंगे, और मूल रूप से तेलुगु में बनी ये फिल्म इस साल कई भारतीय भाषाओं में डब और रिलीज हो सकती है.

Main Atal Hoon: मैं अटल हूं का नया गाना ‘हिंदू तन-मन, हिंदू जीवन’ हुआ रिलीज, जानें फिल्म कब देगी दस्तक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन