June 21, 2024
  • होम
  • Raha को ब्रेस्टफीड करवाती हुई Alia की तस्वीर आई सामने, हो गई वायरल

Raha को ब्रेस्टफीड करवाती हुई Alia की तस्वीर आई सामने, हो गई वायरल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 20, 2022, 9:06 pm IST

नई दिल्ली : साल 2022 आलिया भट्ट के लिए काफी ख़ास रहा. जहां उन्होंने इस साल कई बड़ी हिट्स तो दी हीं साथ ही आलिया ने इस साल पर्सनल जीवन में काफी ग्रो किया है. उन्होंने इसी साल शादी की और बेटी को जन्म दिया. जहां उनकी बेटी रहा उनके लिए पैरेंट बनने की ख़ुशी तो लाई लेकिन इसके साथ नए चैलेंज भी आए हैं. जिनमें से एक अफवाहों का वो दौर है जो सोशल मीडिया के दौर में उनके खिलाफ शुरू हो गया है. इसी तरह की एक गलत तस्वीर आलिया भट्ट के नाम पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है.

जान लीजिए सच्चाई

दरअसल इस तस्वीर में आलिया भट्ट को गोद में लिए एक बच्चे को ब्रेस्ट फीड करते दिखाया गया है. ध्यान से देखा जाए तो पता चलता है कि ये तस्वीर मॉर्फड है यानी इसे एडिट किया गया है. बात दें, आलिया ने इस तरह की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. ना ही रणबीर या उनके किसी करीबी ने उनकी ये तस्वीर शेयर की है. इन सब बातों से एक बात तो साफ़ है कि ये तस्वीर आलिया की नहीं है और इसे एडिट ही किया गया है. साथ ही आलिया भट्ट की गोद में इस बच्चे को भी साफ़ देखा जा सकता है. बता दें, आलिया भट्ट ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. चलिए आपको असल फोटो भी दिखा ही देते हैं. बेबी सेंटर डॉट इन की वेब साइट पर इस तस्वीर की ओरिजिनल फोटो आपको भी देखने को मिल जाएगी.

Original photo

 

रॉकी और रानी में नजर आएंगी आलिया

आलिया ने सोशल मीडिया पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का ऐलान किया था। करण जौहर ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था -“सात साल के बाद, अब समय है अपने पहले घर में लौटने का, मेरा पहला घर है सिनेमा। मैंने हमेशा से ही अपने फिल्म के सेट पर काफी बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। इस फिल्म की कहानी हमारी फैमिली ट्रेडिशन की गहरी जड़ों को दिखाएगी और इसका म्यूजिक लोगों के दिल में ख़ास जगह बनाएगा। मुझे इसे फिल्म से बेहद उम्मीद है। मुझे इसके लिए बेहद ख़ुशी और एक्साइटमेंट हो रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

तवांग: हमारे वीर जवानों ने की जमकर पिटाई…अपनी सीमा की ओर भागते नजर आए चीनी सैनिक, देखें वीडियो

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने सरकार पर साधा निशाना, आंकड़े ग‍िना कर पूछा- ‘असली पप्पू’ कौन है?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन