February 28, 2024
  • होम
  • Ranbir-Alia की बेटी को लेकर Pak एक्टर का ऑफर! टिकी दोनों देशों की दोस्ती

Ranbir-Alia की बेटी को लेकर Pak एक्टर का ऑफर! टिकी दोनों देशों की दोस्ती

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 8, 2022, 3:58 pm IST

नई दिल्ली : बीते रविवार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के पैरेंट क्लब में शामिल हो गए हैं. आलिया भट्ट ने मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है. दोनों बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं जहां दोनों का परिवार काफी लंबे समय से सुर्खियों में रहा है. यही कारण है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेन्ट बनने की चर्चा दुनिया भर में हो रही है. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी ढेरों बधाईयां आई हैं. इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने अभी-अभी माता-पिता बने इस बॉलीवुड कपल को एक ऑफर दे दिया है.

कह डाली रिश्ते की बात

दरअसल पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने रणबीर और आलिया की बेटी को लेकर एक पोस्ट साझा की है. मशहूर वीजे, एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन की ये पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रही है. कई सोशल मीडिया यूज़र्स उनकी क्लास लगाते भी नज़र आ रहे हैं. दरअसल अभिनेता ने कपल को इस पोस्ट में कोई बधाई नहीं दी है. उन्होंने इस पोस्ट में दोनों मुल्कों के बिगड़ते रिश्तों की बात कह डाली है. उन्होंने लिखा, ‘इसलिए आज कबीर (यासिर का बेटा) बहुत खुश है. दोनों मुल्कों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं.’

यूज़र्स ने किया ट्रोल

इस पोस्ट के फैंस और यूज़र्स कई मतलब निकाल रहे हैं. जहां लोग आलिया रणबीर की बेटी के जन्म पर यासिर के बेटे का ज़िक्र और दोनों मुल्कों की दोस्ती को लेकर कई मतलब ले रहे हैं. यूज़र्स की मानें तो यासिर ने इशारों-इशारों में दोनों स्टार किड्स की शादी की बात कह डाली है और अपने बेटे कबीर के लिए रिश्ता माँगा है. हालांकि उन्हें ऐसा करने पर फैंस और सोशल मीडिया यूज़र्स की फटकार का भी सामना करना पड़ा. यासिर की ये पोस्ट अब तेजी से वायरल भी हो रही है. जिसे देखने वाले उन्हें फटकार लगा रहे हैं. अब स्टार इस पोस्ट के लिए बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Tags