March 2, 2024
  • होम
  • World Cup 2023 : पाकिस्तान टीम को लगा झटका, गेंदबाज नसीम शाह के बिना उतरेगी पाकिस्तान

World Cup 2023 : पाकिस्तान टीम को लगा झटका, गेंदबाज नसीम शाह के बिना उतरेगी पाकिस्तान

  • WRITTEN BY: Anil
  • LAST UPDATED : October 13, 2023, 6:43 pm IST

नई दिल्ली :अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शनिवार 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप को महामुकाबला होने जा रहा है। बता दें इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों की तैयारियां जारों- शोरों पर हैं। मुकाबले से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर ने कहा कि दोनों टीमों के बीच अब तक जो हुआ है वह ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है। उन्होंने आगे कहा हमारी टीम अहमदाबाद में टीम इंडिया के खिलाफ मैच खेलने के लिए तैयार है और इसे लेकर टीम में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है।

योजना के साथ उतरेगी पाकिस्तान

बता दें बाबर ने कहा, ”मुझे लगता है कि इतिहास में जो हुआ वह महत्वपूर्ण नहीं है और हम वर्तमान में जीना चाहते हैं। वहीं मुझे लगता है कि हम आने वाले मुकाबलों में अच्छा कर सकते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच जोरदार होने वाला है। बता दें इस मैच बहुत ही अधिक संख्या में दर्शक मैच का लुप्त उठाने के लिए आते है। मुझे लगता है कि हमारे पास प्रशंसको के सामने अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर है। हम मुकाबले के मुताबिक योजना बनाएंगे क्योंकि पहले 10 ओवर में विकेट अलग होता है और 10 ओवर के बाद अलग होता है। इसलिए हमें मैच के अनुसार योजना बनानी होगी।

गेंदबाजी को लेकर कहीं ये बात

इस दौरान बाबर आजम ने अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा हमें इस मैच में नसीम शाह की कमी खलेगी। वहीं शाहीन अफरीदी हमारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है। हमारी पूरी टीम उन पर विश्वास करती हैं और वह खुद पर भी विश्वास करता है। यह मैच हमारे लिए बहुत ही दबाब वाला होने वाला है। हमने कई बार भारतीय टीम के साथ मैच खेले है। हमें हैदराबाद में बहुत ही समर्थन मिला और हम अहमदाबाद के लिए भी इसी तरह की उम्मीद करते है।

हैट्रिक लगाने पर होगी दोनों टीमों की नजरे

वनडे विश्व कप में दोनों टीमों का फॉर्म जबरदस्त चल रहा है।बता दें, भारत ने भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है। वहीं, पाकिस्तान ने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराया था। अब रोहित शर्मा और बाबर आजम की नजरें जीत की हैट्रिक लगाने पर रहेंगी।

ALSO READ

Hina Khan: इस्राइल फिलिस्तीन युद्ध पर हिना खान हुई भावुक , बोलीं- निर्दोषों की जान जाने से हूं बेहद दुखी

 

Tags