June 25, 2024
  • होम
  • OTT Highest Piad Actor: ओटीटी पर ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर, जानें किस सीरीज के लिए कितने पैसे लिए

OTT Highest Piad Actor: ओटीटी पर ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर, जानें किस सीरीज के लिए कितने पैसे लिए

नई दिल्ली: कोविड के बाद ज्यादातर(OTT Highest Paid Actor) फिल्में और वेब सीरीज अब ओटीटी प्लेटफॉर्मंस पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे ओटीटी का रुख कर रहे हैं। बता दें कि फिल्मों की तरह ओटीटी के लिए भी एक्टर्स मोटी रकम वसूलते हैं। तो चलिए अब जानते हैं कि ओटीटी का सबसे महंगा स्टार कौन है…

ओटीटी के सबसे महंगे कलाकार

बता दें कि सुपरस्टार अजय देवगन ओटीटी पर सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले बॉलीवुड एक्टर हैं। साल 2023 में ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के जरिए उन्होंने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था। जानकारी के मुातबिक, अजय देवगन ने रुद्रा के लिए 125 करोड़ रपये लिए थे।

मनोज बाजपेयी और सैफ का भी नाम है शामिल

सैफ अली खान भी ओटीटी के महंगे(OTT Highest Paid Actor) स्टार में से एक हैं। जानकारी के मुताबिक, सैफ को ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए 15 करोड़ मिले थे। बता दें कि मनोज बाजपेयी ने भी ‘द फैमिली मैन’ के लिए मोटी रकम वसूली थी। एक्टर को इस वेब सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये मिले थे।

नवाजुद्दीन-पंकज त्रिपाठी ने भी वसूली थी मोटी रकम

बता दें कि इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी का भी नाम शामिल है। पंकज त्रिपाठी को ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए 12 करोड़ रुपए और ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन के लिए पंकज त्रिपाठी ने 10 करोड़ रुपये मिले थे। वहीं इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी नाम है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘सेक्रेड गेम्स’ से अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्टर ने इस सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

यह भी पढ़े: Mother India Fame Sajid Khan Career:’मदर इंडिया’ फेम साजिद खान विदेशों में थे मशहूर, इन फिल्मों में कमाया नाम

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन