May 19, 2024
  • होम
  • Oscars 2023: ऑस्कर में 'नाटू नाटू' की जीत के बाद Jr NTR ने जाहिर की अपनी खुशी, बोले- 'ये भारत की जीत है'

Oscars 2023: ऑस्कर में 'नाटू नाटू' की जीत के बाद Jr NTR ने जाहिर की अपनी खुशी, बोले- 'ये भारत की जीत है'

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : March 13, 2023, 12:01 pm IST

मुंबई: इस बार ऑस्कर में नाटू नाटू गाने के साथ फिल्म को ‘‘टेल इट लाइक अ वुमन” से ‘अपलॉज’, ‘टॉप गन: मेवरिक’ से ‘होल्ड माई हैंड’, ‘‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर” से ‘‘लिफ्ट मी अप” और ‘‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स” से ‘‘दिस इज ए लाइफ’ भी नॉमिनेशन में शामिल थे.

जहां फिल्म आरआआर ( RRR ) ने ऑस्कर अवार्ड अपने नाम कर लिया है. इस फिल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब हासिल किया है. इसी के चलते फिल्म आरआरआर के एक्टर जूनियर एनटीआर ( Jr NTR ) ने इस ऐतिहासिक कामयाबी पर अपनी खुशी जाहिर की है.

अभिनेता ने बेहद खुश होते हुए कहा, ‘मुझे अभी अपनी खुशी को ज़ाहिर करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं. यह केवल आरआरआर की जीत नहीं है बल्कि एक देश के रूप में भारत की जीत है.

साथ ही एक्टर ने कहा- ‘मेरा मानना है कि यह सिर्फ शुरुआत है. यह हमें दिखा रहा है कि भारतीय सिनेमा और कितनी दूर जा सकता है. इसकी कीरावनी गुरु और चंद्रबोस गुरु को बहुत बधाई. निश्चित रूप से एसएस राजामौली नामक एक मास्टर कहानीकार और दर्शकों के बिना यह असंभव होता’. अभिनेता ने साथ ही साथ ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की टीम को उनकी जीत पर बधाई दी, जो भारत में इस साल एक और ऑस्कर लेकर आई है.

मिली जानकारी के अनुसार, नाटू नाटू के अलावा 95वें अकादमी पुरस्कारों में बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने का पुरस्कार अपने नाम कर लिया है. बता दें कि, इस डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कार्तिकी गोंजाल्विस ने किया है, वहीं गुनीत मोंगा इसकी निर्माता हैं.

इस साल बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म में द एलिफेंट व्हिस्परर्स के साथ हॉलआउट, द मार्था मिशेल इफेक्ट, स्ट्रेंजर एट द गेट, और हाउ डू यू मेज़र ए ईयर नॉमिनेट थीं, लेकिन द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने जीत अपने नाम दर्ज़ की.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन