अनु कपूर के साथ हुआ ऑनलाइन फ्रॉड, बैंक से उड़ गए लाखों रुपये

अनु कपूर

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अनु कपूर के साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी हो गयी है। गुरूवार को उनके पास प्राइवेट बैंक कर्मचारी का कॉल आया और उनसे दो बैंकों की KYC अपडेट करने के लिए कहा।

देखते ही देखते उनके बैंक एकाउंट्स से लाखों रूपये निकाल लिए गए है। अनु कपूर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

अनु कपूर के साथ हुआ फ्रॉड

बॉलीवुड फिल्म एक्टर अनु कपूर के साथ धोखाधड़ी हो गई है. एक्टर के बैंक खाते से लाखों रुपये उड़ा लिए गए हैं. अनु कपूर ने पुलिस में इसकी जानकारी दी है.

दरअसल, एक्टर के संग ऑनलाइन फ्रॉड हो गया है. एक प्राइवेट बैंक से अभिनेता को फोन आया था, जहां अभिनेता को खाते से जुड़े KYC को अपडेट करने के लिए कहा गया था.

बस इसी बीच एक्टर के खाते से 4.36 लाख रुपये निकाले गए. शनिवार को ऑफीशियल्स ने जानकारी दी. अनु कपूर के साथ पुलिस बराबर बातचीत कर रही है. पुलिस इस बात की सुनिश्चित कर रही है कि एक्टर को उनके पैसे मिल जाएं.

पुलिस ने छानबीन शुरू की

एक्टर अनु कपूर को बैंक से किसी कर्मचारी का फ़ोन आया था. एक्टर के पास गुरुवार को फोन आया था बैंक के एक कर्मचारी का और कहा कि आपको अपने बैंक खाते का KYC करना है। इसके बाद अभिनेता ने उनके साथ अपने बैंक डिटेल्स शेयर कर दी। इसके साथ ही अभिनेता ने उन्हें OTP भी शेयर किया।

यह पूरी बात उन्होंने पुलिस थाने में बताया है। पुलिस इस पर अपनी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा, “बातचीत होने के बाद कॉलर ने उनकी कॉल कहीं और ट्रांसफर कर दी. अभिनेता के बैंक अकाउंट से 4.36 लाख रुपये निकाल लिए गए थे. कर्मचारी ने ये पैसे दो बार में निकाला और दो अकाउंट से.

जैसे ही यह हुआ तो बैंक ने अभिनेता के पास फोन करके बताया कि उनके बैंक अकाउंट्स के साथ छेड़छाड़ हुई है. बैंक वालों ने एक्टर से पूछा कि किसी को आप अपनी डिटेल्स शेयर तो नहीं किए हैं,

लेकिन अनु कपूर उससे पहले ही यह काम कर चुके थे.” अभिनेता ने बिना देरी किए तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया. उन्होंने बैंक से बातचीत की कि वह उनके खाते को सीज कर दें.

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news