June 25, 2024
  • होम
  • Adipurush: बॉयकॉट आदिपुरुष के बाद फैंस आए प्रभास के समर्थन में, दो हैशटैग हो रहे हैं ट्रेंड

Adipurush: बॉयकॉट आदिपुरुष के बाद फैंस आए प्रभास के समर्थन में, दो हैशटैग हो रहे हैं ट्रेंड

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 6, 2022, 11:08 pm IST

मुंबई: इन दिनों प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 500 करोड़ के महा बजट वाली प्रभास, कृति और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म रामायण पर आधारित है जहां 2 अक्टूबर को फिल्म की पहली झलक यानि फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया। टीज़र सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottAdipurush की मांग उठने लगी। फिल्म के विरोध के बीच अब प्रभास के फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की ढाल बनकर खड़े हो गए हैं। अभिनेता के चाहने वाले उनके समर्थन में आ गए हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब दे रहे हैं।

फैंस ने किया समर्थन

दरअसल, ट्विटर पर प्रभास के फैंस उनके समर्थन में दो हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं। फैंस का आरोप है कि ट्विटर के सहारे कुछ लोग जानबूझकर उनकी फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं। इसी वजह से फैंस ट्विटर पर #BanBoycottbots लिख प्रभास का समर्थन कर रहे हैं। प्रभास के समर्थन में फैंस मीम्स तक शेयर कर रहे हैं।

इसके अलावा अभिनेता के समर्थक में फैंस ने पहले दिन फिल्म देखने जाने की बात भी कही है। उनके एक फैन ट्विटर पर #IWillWatchAdipurush हैशटैग के साथ लिखता है, ‘पहली बार हिंदू धर्म और भगवान श्रीराम के सम्मान में इतनी बड़ी फिल्म बनी है। हमें इसे जरूर देखना चाहिए।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं तो यह फिल्म देखने जरूर जाऊंगा।’ इसके अलावा बहुत से यूजर्स फिल्म का पोस्टर शेयर कर जय श्री राम लिखकर अपने फेवरेट सितारे का साथ दे रहे है।

फैंस का ऐसा समर्थन पहली बार

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्टर के समर्थन में दो हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हो। साउथ इंडस्ट्री में प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फिल्म बाहुबली के बाद से हिंदी पट्टी में भी वह काफी पॉपुलर हो चुके हैं। अब आगे देखना होगा कि फिल्म के विरोध पर मेकर्स का अगला स्टेप क्या होगा।

 

महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे VS उद्धव ठाकरे! दशहरा रैली ने बता दिया असली शिवसेना किसकी?

Fire Break Out in Gandhi Nagar: गांधी नगर कपड़ा मार्केट में इमारत की दूसरी मंजिल से शव बरामद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन