NTR Junior के बाद अब Ram Charan के साथ नजर आएंगी Janhvi Kapoor, जाने कौन सी होगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने हाल ही में साउथ के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर के साथ फिल्म साइन करके साउथ मूवीज में एंट्री मारी है और अब उनके बारे में ये खबर आ रही है कि वह राम चरण के साथ भी नजर आने वाली हैं।

बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे राम चरण और जाह्नवी

RRR के सुपर हिट होने के बाद इस फिल्म के दोनों ही बड़े सुपरस्टार अब अपने नए प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं जिसमे जाह्नवी कपूर का नाम भी जोरो-शोरो से आ रहा हैं। आपको बता दे कि इस फिल्म के मुख्य स्टार एनटीआर जूनियर के साथ जाह्नवी पहले ही मूवी साइन कर चुकी हैं और अब आरआरआर के दूसरे बड़े कलाकार राम चरण के साथ भी मूवी करने की बात इंडस्ट्री में चल रही है।

जाने क्या है फिल्म का नाम ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपर स्टार राम चरण अपनी सुपर हिट फिल्म आरआरआर के बाद अपनी अगली फिल्म गेम चेंजर की तैयारी में लग गए है। इसके अलावा निर्देशक बुची बाबू आरसी 16 बना रहे हैं जिसमें मुख्य किरदार के रूप में राम चरण नजर आने वाले हैं और बुचि बाबू अपनी फिल्म में जाह्नवी कपूर को लीड एक्ट्रेस के रूप में लेना चाहते है। अगर जाह्नवी ये फिल्म साइन कर लेती हैं तो ये उनकी टॉलीवूड की दूसरी फिल्म होगी।

जाने आरसी 16 फिल्म का स्टोरी कांसेप्ट

साउथ के प्रसिद्ध निर्देशक बुची बाबू साना इस फिल्म को बना रहे है जिन्होंने पहले भी उपेन्ना और रंगास्थलम जैसी बड़ी हिट्स दी हुई है। सूत्रों के अनुसार ये एक रूलर ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमें राम चरण बिलकुल ही देसी अंदाज़ में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :-

Netflix पर Tooth Pari का टीजर रिलीज, मुख्य किरदार में है शांतनु और तान्या

Varun Dhawan: वरुण धवन बनने वाले हैं पापा, ट्विटर पर हो रहा है वीडियो वायरल

Latest news

spot_img