May 27, 2024
  • होम
  • Do Patti: काजोल और कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' में महाभारत के 'अर्जुन' की हुई एंट्री, जानें क्या किया एलान

Do Patti: काजोल और कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' में महाभारत के 'अर्जुन' की हुई एंट्री, जानें क्या किया एलान

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 4, 2023, 8:46 am IST

मुंबई: बी टाउन की दमदार एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें कृति सेनन का नाम जरूर शामिल होगा क्योंकि मौजूदा समय में कृति अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपत’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. साथ ही दूसरी ओर कृति की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि आने वाले समय में ‘आदिपुरुष’ एक्ट्रेस कृति फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आने वाली हैं और उनके साथ हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल भी मुख्य भूमिका में मौजूद रहेंगी. बता दें कि इस बीच ‘दो पत्ती’ में बतौर लीड एक्टर छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार शाहीर शेख का नाम भी फाइनल होता दिख रहा है.

Shaheer Sheikh joins Kajol and Kriti Sanon's Netflix film 'Do Patti' -  India Today
फिल्म में महाभारत के ‘अर्जुन’ की हुई एंट्री

एक्ट्रेस कृति सेनन और काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ में अब टीवी अभिनेता शाहीर शेख भी शामिल हो गए हैं. बता दें कि फिल्म का निर्देशन विज्ञापन फिल्म निर्माता शशांक चतुर्वेदी करने वाले है. हालांकि एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शाहीर ने मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म में अपनी भूमिका की पुष्टि की है. बता दें कि शाहीर शेख सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेताओं में से एक हैं. उन्हें हाल ही में निर्माता कनिका ढिल्लों की जन्मदिन पार्टी में भी देखा गया था, जिसके दौरान अभिनेता की उनकी फिल्म ‘दो पत्ती’ का हिस्सा होने की अफवाहें उड़ गईं है. बता दें कि शाहीर शेख ने इस बात की खुद पुष्टि की है.

बता दें कि अभिनेता शाहीर शेख ने ‘दो पत्ती’ में होने का एलान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर भी किया और उन्होंने लिखा कि ‘हमारी इंडस्ट्री के बेस्ट कहानीकारों में से एक कनिका के साथ दो पत्ती में कुछ जादुई बना रहे हैं.’ हालांकि मिस्ट्री थ्रिलर ‘दो पत्ती’ कृति सेनन, कनिका ढिल्लों और नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित है. जिसमें कृति सेनन और काजोल मुख्य किरदार में नज़र आने वाले है. बता दें कि ‘दो पत्ती’ की शूटिंग उत्तरी भारत के पहाड़ी इलाकों में की जा रही है.

Kumar Sanu: कुमार सानू ने आज के गायकों पर दी प्रतिक्रिया, कहां- ‘ये सभी एक ही तरह से गाते हैं’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन