March 1, 2024
  • होम
  • 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना हुआ रिलीज़, सलमान खान का दिखा टशन

'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना हुआ रिलीज़, सलमान खान का दिखा टशन

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : March 31, 2023, 4:30 pm IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 

नई दिल्ली : साउथ इंडियन स्टाइल और फील वाले इस गाने में आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े देखने को मिलेंगी। इस गाने के वीडियो में पूजा अपने परिवार के साथ देवी पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती और एक्ट्रेस भूमिका चावला हैं। इसमें सलमान खान अपनी पूरी पलटन के संग एक्ट्रेस के घर जाते हैं।

नया गाना हुआ रिलीज़

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म के मेकर्स जानते हैं, तब ही इस फिल्म के गाने को रिलीज कर फैंस की बेसब्री को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. बता दें, इस फिल्म का एक और नया गाना रिलीज कर दिया गया है. ‘Bathukamma’ गाने का नाम है।

साउथ इंडियन लुक में दिखी पूजा

पूजा हेगड़े का इस गाने में साउथ इंडियन लुक देखने को मिल रहा है। इस गाने के वीडियो में पूजा अपने परिवार के संग पूजा करते हुए दिख रही हैं। वीडियो में पूजा हेगड़े के साथ साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती और एक्ट्रेस भूमिका चावला भी है। फैंस को पूजा का साउथ इंडियन लुक बेहद पसंद आ रहा है। सब लोग गाने में डांस सेलिब्रेशन करके मजे करते हुए दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस के डांस के बीच में ही सलमान अपनी पलटन के साथ आते हैं। एक्ट्रेस के घर पर सलमान खान शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी के साथ टशन में जाते हैं. भाईजान ने पहली बार ऐसा ट्रेडिशनल तेलुगू आउटफिट, शर्ट, मुंडु (धोती) और अंगवस्त्रम को पहना है. उनके सभी साथियों ने भी ट्रेडिशनल आउटफिट्स ही पहने हुए हैं।

यूजर्स ने सलमान को ‘थैंक यू’ कहा

इस गाने को गायक संतोष वेंकी, आयरा उडुपी, हरिणी इवातुरी, सुचेता बसरूर और विजयलक्ष्मी मेत्तिनाहोल ने गाया है. इस फिल्म के गाने पहले ही कुछ रिलीज़ किए जा चुके हैं. इस फिल्म में ‘बिल्ली बिल्ली’, ‘जी रहे थे हम’ और ‘नाइयो लगदा’ गाने की लिस्ट में शामिल हैं. एक्टर की फिल्म के इस गाने को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस गाने की वाइब्स पूरी तरह से देसी है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस इस बात से भी बहुत खुश हैं कि गाने में एक अलग कल्चर को दिखाया गया है. कई यूजर्स तो इस गाने के लिए सलमान को ‘थैंक यू’ भी बोल रहे हैं।

यह भी पढ़े : 

सास बहु सीरियल्स की गिरी TRP, सुपरनैचुरल शोज बढ़ा ट्रेंड

बिश्नोई समाज से राखी सावंत ने मांगी माफ़ी, कही- सलमान खान नेक इंसान हैं

Tags